बॉलीवुड

तलाक़ होने के बाद Malaika Arora ने Arbaaz Khan से मांगे थे 10 करोड़ रुपये

तलाक़ होने के बाद Malaika Arora ने Arbaaz Khan से मांगे थे 10 करोड़ रुपये
x

malaika_arbaaz_khan

तलाक़ होने के बाद Malaika Arora ने Arbaaz Khan से मांगे थे 10 करोड़ रुपये! After divorce, Malaika Arora had demanded Rs 10 crore from Arbaaz Khan

अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के तलाक़ को 5 साल बीत चुके है. मलाइका और अरबाज खान की शादी साल 1998 में हुई थी और इसके बाद एक लंबे समय तक यह कपल फिल्म इंडस्ट्री में होने वाली सभी बड़ी पार्टीज की शान हुआ करता था. हालांकि, समय बीता और इनके बीच आपसी मनमुटाव बढ़ने लगा और आखिर में अपने सभी फैन्स को लगभग चौंकाते हुए मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने शादी के 19 सालों बाद 2017 में तलाक ले लिया था.

आपको बता दें कि तलाक के बाद एलिमनी अमाउंट को लेकर भी मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान खासी सुर्खियों में आए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मलाइका ने बतौर सैटलमेंट 10-15 करोड़ रुपये अरबाज खान से एलिमनी में मांगे थे. कहा तो यहां तक जाता है कि मलाइका ने साफ कर दिया था कि वे 10 करोड़ रुपये से कम की एलिमनी किसी हाल में नहीं लेंगी. खबरों की मानें तो एक्टर अरबाज खान ने एक्ट्रेस के मनमुताबिक 15 करोड़ रुपये की एलिमनी उन्हें दी थी लेकिन मलाइका ने इन सभी खबरों को नकार दिया था. उन्होंने कहा था कि उन्होंने अरबाज से ऐसी कोई डिमांड नहीं की और ना ही कोई एलिमनी ली. आपको बता दें कि मलाइका और अरबाज का 19 साल का बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है. अरहान इन दिनों हायर स्टडीज के लिए विदेश गए हुए हैं.

बात यदि पर्सनल फ्रंट की करें तो अरबाज से अलग होने के बाद मलाइका की लाइफ में एक्टर अर्जुन कपूर की एंट्री हुई थी. अर्जुन और मलाइका काफी सीरियस रिलेशन में हैं. हालांकि यह शादी कब करेंगे इसे लेकर इन्होंने फिलहाल कुछ भी सार्वजानिक नहीं किया है. वहीं, अरबाज भी इटैलियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं.

Next Story