बॉलीवुड

अरबाज खान से तलाक़ के बाद रात-दिन मलाइका अरोड़ा को खाए जा रही थी एक चिंता, दिमाग में आता था ऐसा विचार

अरबाज खान से तलाक़ के बाद रात-दिन मलाइका अरोड़ा को खाए जा रही थी एक चिंता, दिमाग में आता था ऐसा विचार
x
अरबाज खान से तलाक़ के बाद रात-दिन मलाइका अरोड़ा को खाए जा रही थी एक चिंता, दिमाग में आता था ऐसा विचार! After divorce from Arbaaz Khan, Malaika Arora was being eaten day and night, a worry, such a thought used to come to mind

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने 1998 में शादी की थी. 2017 में तलाक़ हो गया था. मलाइका और अरबाज (Malaika and Arbaaz) के तलाक़ से पूरा बॉलीवुड हिल गया था. एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने अपने तलाक के बारे में बहुत कुछ बताया है. मलाइका के मुताबिक तलाक के बाद उन्हें कैसी-कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इंटरव्यू में बताया कि जब उन्होंने तलाक के बारे में सोचा तो इस पर फैसला लेना उनके लिए बेहद मुश्किल था क्योंकि उस वक्त उनके सामने कई सवाल थे. खासतौर से बेटे अरहान को लेकर वो सबसे ज्यादा टेंशन में थीं. मलाइका हमेशा ये सोचती थी कि अगर वो तलाक ले लेंगी तो उनका बच्चा इसे किस तरह सहन करेगा. उन्हें खुद की भी चिंता थी कि वो इस सिचुएशन का सामना कैसे करेंगीं. उन्हें लगता था कि वो शायद कभी काम भी नहीं कर पाएंगीं.

साथ ही मलाइका को सोसायटी की सोच की भी फिक्र थी. मलाइका उस वक्त जानती थी कि उनका ये फैसला केवल उन तक ही सीमित नहीं होगा बल्कि इसका असर कई लोगों पर पडेगा. लेकिन काफी सोच विचार के बाद मलाइका अरोड़ा ने केवल अपने दिल की सुनी और 2017 में अरबाज और मलाइका की राहें हमेशा हमेशा के लिए जुदा हो गईं.

मलाइका अरोड़ा तलाक़ के बाद अर्जुन कपूर (Malaika Arora and Arjun Kapoo)को डेट करने लगी. दोनों ने खुलकर अपने प्यार का इज़हार किया है. खबर है कि जल्द ही दोनों शादी भी कर सकते हैं.

Next Story