बॉलीवुड

बेटी इरा की शादी के बाद आमिर खान रचाएंगे फातिमा सना शेख से शादी?

बेटी इरा की शादी के बाद आमिर खान रचाएंगे फातिमा सना शेख से शादी?
x
आमिर खान की बेटी आयरा खान और नूपुर शिखरे ने उदयपुर में क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी रचा ली है.

Fatima Sana Shaikh Aamir Khan Ki Shadi: आमिर खान की बेटी आयरा खान और नूपुर शिखरे ने उदयपुर में क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी रचा ली है. दोनों की शादी में लगभग 2000 से ज्यादा लोग शामिल हुए थे. बॉलीवुड स्टार आमिर खान की बेटी आयरा खान की नूपुर शिखर के संग शादी हो गई है. बेटी इरा खान के बाद अब आमिर खान की शादी के चर्चे भी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल होने लगे है.

केआरके ने किया दावा

आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी हाल ही में हो गई है. इस दौरान आमिर खान और फातिमा सना शेख के बीच शादी की चर्चा होने लगी है. KRK ने ट्वीट पर तंज भी कसा है. उन्होंने लिखा, 'ब्रेकिंग न्यूज- आमिर खान अपनी बेटी की उम्र की फातिमा सना शेख के साथ बहुत जल्द शादी करने जा रहे हैं. आमिर खान लम्बे समय से सना को डेट कर रहे हैं.


पहले भी उड़ चुकी है अफवाह

किरण राव से तलाक के बाद सोशल मीडिया पर खबरें वायरल है कि आमिर खान फातिमा सना शेख से तीसरी शादी कर रहे हैं। दावा यह भी किया जा रहा है कि आमिर खान अपनी आने वाली मोस्टअवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) की रिलीज के बाद अपनी शादी का एलान करेंगे लेकिन इस बीच कई फेसबुक पोस्ट में आमिर और फातिमा की शादी की तस्वीरें पोस्ट की जा रही हैं और दावा किया जा रहा है कि आमिर और फातिमा निकाह कर चुके हैं। वहीं किरण राव और आमिर खान के तलाक के बाद फातिमा खूब ट्रोल भी हुई थीं।

Next Story