बॉलीवुड

भाई अरबाज़ के बाद 58 साल के सलमान खान बनेगे दूल्हा? 52 साल की तब्बू से लेंगे 7 फेरे

salman khan_tabbu
x

salman khan_tabbu 

अरबाज खान ने 56 साल की उम्र में शूरा खान से शादी रचा ली है. दोनों के निकाह में बड़े बड़े सितारे शरीक हुए थे.

Arbaaz Khan Tabbu Marriage: अरबाज खान ने 56 साल की उम्र में शूरा खान से शादी रचा ली है. दोनों के निकाह में बड़े बड़े सितारे शरीक हुए थे. शूरा से पहले और मलाइका के बाद अरबाज की लाइफ में जॉर्जिया एंड्रियानी लंबे समय तक रहीं। कहा जा रहा था कि दोनों डेट कर रहे हैं और वे शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लेकिन अचानक अरबाज की लाइफ में शूरा की एंट्री ने हर किसी को हैरान कर दिया और दोनों ने अचानक से शादी रच ली है. अरबाज़ खान के बाद अब एक्टर सलमान खान की भी शादी के चर्चे तेजी से होने लगे है.


एक्टर सलमान खान हिंदी सिनेमा के 58 साल में भी कुंवारे सितारे है. एक्टर बढ़ती उम्र के बावजूद दिनभर दिन फिट नजर आ रहे है. सलमान खान कब और किस्से शादी करेंगे? ये पूरा देश जानना चाहता है. सलमान खान की शादी को लेकर अक्सर सोशल मीडिया में बात भी होती रहती है.

बिग बॉस में सलमान खान के द्वारा शादी को लेकर अपडेट दिया गया है. दरअसल शो में 52 साल की एक्ट्रेस तब्बू भी पहुंची थी. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी और सलमान खान की शादी को लेकर बड़ी बात कह दी है. तब्बू ने कहा की मै और सलमान दोनों कुंवारे है. हमारे शादी के बारे में कोई कुछ नहीं जनता है. ऐसे में कुछ यूजर्स दोनों को शादी करने की सलाह दे रहे है. वही कुछ यूजर्स कह रहे है की दोनों की जोड़ी जैम रही है. जल्दी से 7 फेरे ले लीजिए.

Next Story