बॉलीवुड

भाई अरबाज़ के बाद 58 साल के सलमान खान बनेगे दूल्हा? 49 साल की करिश्मा कपूर से लेंगे 7 फेरे, जानिए पूरी सच्चाई

salman_karishma_shadi
x

salman_karishma_shadi 

अरबाज खान ने 56 साल की उम्र में शूरा खान से शादी रचा ली है.

Salman Khan Karishma Kapoor Marriage: अरबाज खान ने 56 साल की उम्र में शूरा खान से शादी रचा ली है. दोनों के निकाह में बड़े बड़े सितारे शरीक हुए थे. शूरा से पहले और मलाइका के बाद अरबाज की लाइफ में जॉर्जिया एंड्रियानी लंबे समय तक रहीं। कहा जा रहा था कि दोनों डेट कर रहे हैं और वे शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लेकिन अचानक अरबाज की लाइफ में शूरा की एंट्री ने हर किसी को हैरान कर दिया और दोनों ने अचानक से शादी रच ली है. अरबाज़ खान के बाद अब एक्टर सलमान खान की भी शादी के चर्चे तेजी से होने लगी है.

एक्टर सलमान खान हिंदी सिनेमा के 58 साल में भी कुंवारे सितारे है. एक्टर बढ़ती उम्र के बावजूद दिनभर दिन फिट नजर आ रहे है. सलमान खान कब और किस्से शादी करेंगे? ये पूरा देश जानना चाहता है. सलमान खान की शादी को लेकर अक्सर सोशल मीडिया में बात भी होती रहती है.

49 साल की एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और सलमान खान बेहद करीब माने जाते है. कई बार इन दोनों की फोटो सोशल मीडिया में वायरल होते हुए देखि गई है. सलमान खान एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को एक अच्छा दोस्त और हमदर्द मानते है. वही कुछ यूजर्स इस हमदर्दी को प्यार बता रहे है.

कई यूजर्स ने सलमान खान और करिश्मा कपूर की जोड़ी को परफेक्ट बताया है. लोगो का मानना है ये दोनों सितारे अगर शादी कर ले तो इंड्रस्ट्री में बेस्ट कप्लस के नाम से जाने जायेगे. खैर ये एक अफवाह है दोनों के शादी को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं है. कुछ लोग शांति से नहीं बैठते है और और एक्टर्स की एक दूसरे से नाम जोड़ते रहते है.

Next Story