बॉलीवुड

भाई अरबाज़ खान के बाद 58 साल के सलमान खान बनने जा रहे दूल्हा? छप गया शादी का कार्ड और पोस्टर

भाई अरबाज़ खान के बाद 58 साल के सलमान खान बनने जा रहे दूल्हा? छप गया शादी का कार्ड और पोस्टर
x
सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार के नाम से जाने जाते है. एक्टर ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है.

Salman Khan Ki Shadi: सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार के नाम से जाने जाते है. एक्टर ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है. सलमान खान को चाहने वाले लाखो करोड़ो में है. सलमान खान फ़िल्मी दुनिया के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा चर्चे में रहते है. कुछ महीने पहले सलमान खान ने अपना 58वां जन्मदिन मनाया था, लेकिन उन्होंने अब तक शादी नहीं की है। उनके फैंस को हमेशा उनकी शादी का इंतजार रहता है। सलमान खान की शादी को लेकर सोशल मीडिया में अक्सर चर्चा होती रहती है. सलमान के शादी का पोस्टर उनके बर्थडे के मौके पर छापा गया था.

बताते चले की हर साल की तरह पिछले साल भी एक्टर सलमान खान ने 27 दिसंबर को अपना 58वां जन्मदिन मनाया। हर साल उनके बर्थडे पर फैंस उन्हें शुभकामनाएं देते हैं। कर्नाटक के एक मैरिज ब्यूरो ने एक न्यूज पेपर में विज्ञापन देकर सलमान खान को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। लेकिन थोड़े अलग अंदाज में।


सोशल मीडिया पर सलमान खान को बर्थडे विश करने वाले ऐड की खूब चर्चा हो रही है। यह विज्ञापन एक मैरिज ब्यूरो की तरफ से डाला गया है, जिसमें सलमान खान की तस्वीर लगी है। इस विज्ञापन में लिखा है - हैप्पी बर्थडे सलमान खान, फेमस फिल्म एक्टर। जल्द शादी करने के लिए संपर्क करें। इस वायरल ऐड को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर कार्टूनिस्ट सतीश आचार्य ने शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा- सलमान खान के जन्मदिन पर एक कन्नड़ अखबार में क्रिएटिव विज्ञापन मिला। यह मंगलुरु में ‘सुमंगला मैरिज ब्यूरो’ ने जारी किया गया है, जिसमें लिखा है कि जल्द शादी करने वाले संपर्क करें।

एक यूजर ने लिखा - भारतीयों की ये सुनिश्चित करने की चाहत है कि हर कोई शादीशुदा हो।

Next Story