बॉलीवुड

अरबाज़ खान के बाद मलाइका अरोड़ा 50 की उम्र में अर्जुन कपूर संग लेंगीं 7 फेरे? दूसरे बच्चे को लेकर दिया हिंट

अरबाज़ खान के बाद मलाइका अरोड़ा 50 की उम्र में अर्जुन कपूर संग लेंगीं 7 फेरे? दूसरे बच्चे को लेकर दिया हिंट
x
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के भाई अरबाज खान ने 56 साल की उम्र में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से दूसरी शादी रचा ली है.

Malaika Arora On Second Marriage: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के भाई अरबाज खान ने 56 साल की उम्र में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से दूसरी शादी रचा ली है. अरबाज खान की शादी के बाद अब पहली पत्नी फेमस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने भी अपनी दूसरी शादी का ऐलान किया है।

दरअसल मिली जानकारी के अनुसार मलाइका अरोड़ा रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' की जज हैं। शो के अगले एपिसोड का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फराह खान ने एक्ट्रेस से दूसरी शादी को लेकर सवाल पूछा जिसे सुनकर मलाइका अरोड़ा शर्मा गईं।

कब करने जा रही हैं शादी?

फराह खान ने शो 'झलक दिखला जा 11' में मलाइका से सवाल किया कि, 'साल 2024 में क्या आप सिंगल पैरेंट कम एक्ट्रेस से डबल पैरेंट कम एक्ट्रेस बनने वाली हैं?' ये सुनकर एक्ट्रेस हंसने लगती हैं और कहती हैं कि, 'मतलब दूसरा बच्चा गोद लेना पड़ेगा?' इसके बाद गौहर खान तुरंत कहती हैं कि, 'क्या आप दूसरी शादी करेंगी?' ये सुनते ही मलाइका अरोड़ा ब्लश करने लगती हैं और बातों ही बातों में उन्होंने दूसरी शादी को लेकर हिंट दे दिया।


मलाइका अरोड़ा ने दूसरी शादी के सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'अगर कोई मेरे लिए है तो मैं 100 प्रतिशत शादी करूंगी।" तभी फराह खान पूछती हैं कि, कोई का क्या मतलब है तभी एक्ट्रेस कहती हैं कि, 'हां अगर कोई भी पूछेगा तो मैं शादी कर लूंगी।' एक्ट्रेस का ये जवाब सुनकर फराह खान हंसने लगती हैं।



Next Story