बॉलीवुड

अरबाज़ के बाद 50 साल की मलाइका अरोड़ा रचाने जा रही शादी? 7 फेरे की तैयारी शुरू, जानिए सच्चाई...

अरबाज़ के बाद 50 साल की मलाइका अरोड़ा रचाने जा रही शादी? 7 फेरे की तैयारी शुरू, जानिए सच्चाई...
x
Malaika Arora Ki Shadi: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malika Arora) लम्बे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Malaika Arora Ki Shadi: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malika Arora) लम्बे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के अफेयर को कई साल बीत चुके है. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने खुलेआम अपने प्यार का इज़हार किया था. कई जगह दोनों को खुलेआम इश्क फरमाते देखा गया है. जैसा की आप जानते है की मलाइका अरोड़ा के पहले पति अरबाज़ खान ने शूरा खान से शायद रचा ली है. अब 50 साल की एक्ट्रेस मलाइका ने भी अर्जुन कपूर संग शादी पर चुप्पी तोड़ी है. चलिए जानते है पूरा मामला...

दरअसल अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलेआम अपनी शादी को लेकर चर्चा की एक्ट्रेस ने दूसरी शादी करने पर चुप्पी तोड़ ही दी है। उन्होंने अर्जुन कपूर संग शादी पर हामी भरी है। उन्होंने कहा कि वह शादी के लिए तैयार है।

ये है पूरा मामला

मलाइका अरोड़ा ने ब्राइड्स टुडे को दिए इंटरव्यू में कहा कि हां हम शादी के बारे में सोचते हैं। कुछ लोग तो हमें स्वार्थी भी समझते हैं लेकिन ये एक दूसरे के प्रति प्यार है। मैं परंपराओं और इंस्टीट्यूशन में यकीन रखती हूं।

मलाइका अरोड़ा ने शादी और प्यार के बारे में बात करते हुए आगे कहा कि मैं प्यार और सौहार्द दोनों में विश्वास रखती हूं। मैं ये तो नहीं कह सकती कि मैं कब शादी करूंगी। क्योंकि मेरा मानना है कि लाइफ के बारे में ज्यादा प्लानिंग नहीं करनी चाहिए। लाइफ के बारे में ज्यादा प्लानिंग करना जिंदगी के मजे को किरकिरा कर देता है।

Next Story