बॉलीवुड

आलिया भट्ट के बाद दीपिका पादुकोण ने दी Good News, रणवीर सिंह ने ख़ुशी से जारी किया नया अपडेट

आलिया भट्ट के बाद दीपिका पादुकोण ने दी Good News, रणवीर सिंह ने ख़ुशी से जारी किया नया अपडेट
x
आलिया भट्ट के बाद दीपिका पादुकोण ने दी Good News, रणवीर सिंह ने ख़ुशी से जारी किया नया अपडेट ! After Alia Bhatt, Deepika Padukone gave good news, Ranveer Singh happily released a new update

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी. शादी के 2 महीने बाद ही एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने प्रेग्नेंसी की खबर दे दी. रणबीर और आलिया के बाद अब फैंस रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बच्चे का इंतज़ार कर रहे है. जानकारी के मुताबिक हाल ही में कपल ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए.

इवेंट में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों पहुंचे थे. इस दौरान एक्टर ने आने वाले फ्यूचर किड्स के बारे में बात बताई। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने बच्चों के लिए कोंकणी भाषा सीख रहे हैं। आपको बता दें कि कोंकणी भाषा दीपिका पादुकोण की मातृभाषा है। ऐसे में जब एक्टर से पूछा गया कि आखिरकार उन्हें यह भाषा सीखने की क्या जरूरत पड़ी? इस पर रणवीर सिंह का जवाब सुन खुद दीपिका भी हैरान रह गईं।


जवाब देते हुए रणवीर सिंह ने कहा कि, 'मैं एक ऐसी स्थिति में हूं, जहां मैं कोंकणी भाषा को थोड़ा-बहुत समझ सकता हूं। लेकिन, मैं नहीं चाहता कि जब हमारे बच्चे हों तो उनकी मां उनसे कोंकणी में बात करे और मुझे समझ ही न आए।' एक्टर की इस बात पर दीपिका पादुकोण ने रिएक्ट करते हुए कहा कि रणवीर के इस फैसले से वह बेहद खुश थीं। जब तक उन्हें इसकी असली वजह नहीं पता थी, तब तक वह इसे उनकी एक अच्छी कोशिश समझ रही थीं। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बाद दीपिका पादुकोण भी गुड न्यूज देने वाली हैं. ऐसे खबर तेजी से सोशल मीडिया में वायरल होने लगी है.

Next Story