बॉलीवुड

आलिया और रणबीर कपूर के बाद कैटरीना कैफ ने भी दी Good News, हर तरफ से मिल रही शुभकामनाएं

आलिया और रणबीर कपूर के बाद कैटरीना कैफ ने भी दी Good News, हर तरफ से मिल रही शुभकामनाएं
x
आलिया और रणबीर कपूर के बाद कैटरीना कैफ ने भी दी Good News, हर तरफ से मिल रही शुभकामनाएं! After Alia and Ranbir Kapoor, Katrina Kaif also gave good news, getting good wishes from all sides

सोमवार को एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपने फैंस को ख़ुशख़बरी दी. दोनों सितारों ने अपने इंस्टाग्राम से अपने लाइफ में आने वाले नए सदस्य की जानकारी दी. ने अपनी लाइफ की सबसे खूबसूरत खबर आलिया और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को शादी कर ली थी इसके बाद महज तीन महीने बाद आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा कर दी. रणबीर आलिया के बाद कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी Good News दे दी है. आपको लग रहा होगा कैटरीना प्रेग्नेंट है तो ये बिलकुल सही बात नहीं है. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाती नजर आने वाली हैं. कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' रिलीज होने की घोषणा कैटरीना ने कर दी है.

ये फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. बता दें कि फरहान अख्तर को छोड़कर फिल्म की कास्ट ने इसी कैप्शन के साथ फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. कैटरीना के अलावा ईशान खट्टर ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्टर शेयर किया है. अब फोन भूत फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि क्या कैटरीना कार्तिक आर्यन को मात दे पाएगी?


अभी हाल ही में एक्ट्रेस कैटरीना के भी प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया में फैलाई जा रही थी जो बिल्कुल गलत थी. कैटरीना और विक्की ने अभी तक बच्चे को लेकर कोई प्लान नहीं किया है. दोनों अभी अपने करियर में ध्यान दे रहे है. कैटरीना और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शादी की थी.

Next Story