बॉलीवुड

अभिषेक अग्रवाल और रणबीर कपूर के बाद राम चरण भी आदिपुरुष की 10,0000 टिकेट्स बांटेंगे!

अभिषेक अग्रवाल और रणबीर कपूर के बाद राम चरण भी आदिपुरुष की 10,0000 टिकेट्स बांटेंगे!
x
Ram Charan Adipurush 10,0000 Free Tickets: सेलेब्स में आदिपुरुष की 10 हजार टिकट फ्री में बांटने का ट्रेंड शुरू हो गया है

Ram Charan Adipurush 10,0000 Free Tickets: सेलेब्स में Adipurush Free Tickets बांटने का ट्रेंड शुरू हो गया है. अबतक तीन सेलेब्रिटीज़ ने आदिपुरुष की 30 हजार टिकेट्स फ्री में बांटने की घोषणा की है, आगे जाकर और भी सेलेब्स इस मुहीम से जुड़ सकते हैं. गौरतलब है कि रामायण पर आधारित ADIPURUSH फिल्म को लेकर पब्लिक में भयंकर हाइप बना हुआ है उधर कई एक्टर्स और डायरेक्टर इस फिल्म को देखने के लिए जनता से अपील कर रहे हैं.

साउथ सुपर स्टार राम चरण ने आदिपुरुष की 10 हजार टिकेट्स फ्री में बांटने का एलान किया है. RRR स्टार राम चरण आदिपुरुष की इन 10000 टिकट्स को अपने चुनिंदा फैंस और दिव्यांग बच्चों में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे। बता दें कि राम चरण से पहले रणबीर कपूर और उनसे पहले The Kashmir Files के प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल ने भी आदिपुरुष की 10 हजार फ्री टिकट्स गरीब बच्चों, वृद्धाश्रमों और अनाथालयों में रहने वाले बुजुर्गों और बच्चों में बांटने का एलान किया है.


The Kashmir Files के प्रोड्यूसर ने ट्वीट करते हुए कहा है कि- आदिपुरुष ऐसी फिल्म है जिसे जिंदगी में एक बार देखना ही चाहिए और इसे सेलिब्रेट करना चाहिए। श्री राम के प्रति मेरी श्रद्धा है और मैंने इस फिल्म की 10000 टिकट्स सरकारी स्कूल के बच्चों, अनाथालयों और वृद्धाश्रम में रहने वाले बुजुर्गों में बांटने का फैसला किया है.

तीन सेलेब्रिटीज़ ने आदिपुरुष की 30000 टिकट्स खरीद ली हैं. 150 रुपए के हिसाब से एवरेज लगाया जाए तो बुकिंग से पहले ही आदिपुरुष कि 4 करोड़ 50 लाख रुपए की टिकट बिक गई हैं. वहीं OTT राइट्स और थिअट्रिकल राइट्स बेचकर आदिपुरुष ने अपने बजट जितना कलेक्शन कर लिया है


Next Story