बॉलीवुड

शादी के 7 महीने बाद ही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने दी खुशखबरी, पति विक्की कौशल की ख़ुशी का ठिकाना नहीं

शादी के 7 महीने बाद ही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने दी खुशखबरी, पति विक्की कौशल की ख़ुशी का ठिकाना नहीं
x
शादी के 7 महीने बाद ही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने दी खुशखबरी, पति विक्की कौशल की ख़ुशी का ठिकाना नहीं! After 7 months of marriage, actress Katrina Kaif gave good news, husband Vicky Kaushal's happiness knows no bounds

Katrina Kaif Vicky Kaushal Entertainment: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बीते साल दिसंबर 2021 में सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी की थी। विवाह बंधन में बंधने के बाद से ही इस पेयर के मम्मी- पापा बनने को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं। बीते महीने ये खबर चर्चा थी कि कि कटरीना कैफ दो महीने की गर्भवती हैं। कटरीना अपनी फिटनेस को लेकर बहुत कांशियस हैं। इस वजह से ये अफवाह उड़नी शुरू हो गई थी कि वे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। वहीं एक बार फिर सोशल मीडिया पर ये खबरे तैर रही हैं कि कटरीना और विक्की नए मेहमान का स्वागत करने के लिए तैयार है। इस पर विक्की के स्पोक पर्सन ने अफवाहों को बकवास बताया है। उन्होंने खबर का खंडन करते हुए कहा कि "यह रिपोर्ट फॉल्स है। यह एक रुमर है और इसमें कोई सच्चाई नहीं है।" लेकिन शादी के 7 मैंने बाद कैटरीना कैफ ने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी जरूर दी है.

शादी के बाद उनकी बड़ी फिल्म 'फोन भूत' 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमा में दस्तक दे रही हैं. कैटरीना ने लिखा की कई साल बाद वो एक फिल्म में अहम् रोल में नजर आने वाली है. वही कैटरीना कैफ की इस फिल्म को लेकर उनके पति विक्की कौशल भी काफी खुश नजर आ रहे है.

कैटरीना कैफ के पोस्ट करते ही उनके फैंस में इस फिल्म को लेकर बेसब्री और ज्यादा हो गई है। इस फिल्म में कैटरीना के साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं।

Next Story