बॉलीवुड

56 साल के अरबाज़ खान के बाद सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा ने गुपचुप रचाई शादी! जाने पूरी सच्चाई?

56 साल के अरबाज़ खान के बाद सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा ने गुपचुप रचाई शादी! जाने पूरी सच्चाई?
x
56 साल के अरबाज़ खान ने पिछले महीने शूरा खान से शादी रचा ली है.

Salman Khan Sonakshi Sinha Ki Shadi: 56 साल के अरबाज़ खान ने पिछले महीने शूरा खान से शादी रचा ली है. शादी के बाद सलमान खान का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. अब सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी की एक तस्वीर वायरल तेजी से वायरल हो रही है. जिसमे सलमान और सोनाक्षी को शादी की रस्में पूरी करते दिखाया गया है.

दरअसल वरुण और नताशा की जनवरी 2021 में शादी हुई थी. दोनों की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, ऐसे में फोटो को पहचानना मुश्किल नहीं था. इससे पहले भी सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की दूल्हा-दुल्हन के रूप फोटो वायरल हुई थी. फोटोशॉप की गई फोटो के बारे में कहा जा रहा था कि सितारों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है.

पहली वायरल फोटो पर सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर कमेंट किया कि क्या आप इतने बेवकूफ हैं कि आप असली और मॉर्फ्ड तस्वीर के बीच अंतर नहीं बता सकते?



बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने अभिनव कश्यप की दबंग में सलमान खान के साथ डेब्यू किया था, जिसमें दोनों की दबंद जोड़ी को फैंस ने पसंद किया था. उसके बाद दोनों इसके सीक्वल में भी साथ नजर आए थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा आखिरी बार भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आई थीं.

Next Story