बॉलीवुड

56 साल के अरबाज़ खान के बाद मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने रचाई रातोरात शादी? जानिए वायरल तस्वीर की सच्चाई...

56 साल के अरबाज़ खान के बाद मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने रचाई रातोरात शादी? जानिए वायरल तस्वीर की सच्चाई...
x
Malaika Arora Arjun Kapoor Ki Shadi: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अक्सर सोशल मीडिया में छाए हुए है. मलाइका और अर्जुन के ब्रेकअप की खबरे अक्सर छाई रहती है.

Malaika Arora Arjun Kapoor Ki Shadi: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अक्सर सोशल मीडिया में छाए हुए है. मलाइका और अर्जुन के ब्रेकअप की खबरे अक्सर छाई रहती है. हालांकि ब्रेकअप की खबरों के बाद दोनों को एक साथ देखा गया जिसके बाद इन दोनों के अलग होने की खबरों में विराम लग गया है. अरबाज़ खान ने 56 साल की उम्र में दूसरी शादी रचा ली थी. अब इसके बाद सोशल मीडिया में एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे एक्ट्रेस मलाइका और अर्जुन शादीशुदा नजर आ रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि इन फोटोज का सच क्या है।

दरअसल इन दोनों में से कोई भी शादी को लेकर कमिटमेंट करने को तैयार नहीं था, लेकिन शादी दोनों करना चाहते थे। इसी बीच दोनों की शादी की फोटोज सामने आई हैं। जिसमें दोनों दूल्हा-दुल्हन अवतार में नजर आ रहे हैं।


मलाइका और अर्जुन कपूर के चाहने वाले लम्बे समय से शादी का इंतज़ार कर रहे है. अब दावा किया जा रहा है की दोपनो ने साल 2024 में रातोरात शादी रचा ली है. सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों को दूल्हा और दुल्हन के अवतार में नजर आ रहे हैं। लेकिन आपको बता दें कि वायरल हो रही ये तस्वीरें पूरी तरह से फेक हैं और दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है।


Next Story