बॉलीवुड

56 साल के अरबाज़ खान के बाद मलाइका और अर्जुन ने भी रचाई शादी? मांग भरते तस्वीर वायरल

malaika_arjun_shadi
x

malaika_arjun_shadi 

56 साल के अरबाज़ खान ने 15 साल छोटी शूरा खान के साथ शादी रचा ली है.

Arjun Kapoor Malaika Arora Ki Shadi: 56 साल के अरबाज़ खान ने 15 साल छोटी शूरा खान के साथ शादी रचा ली है. अरबाज़ खान के बाद अब मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के शादी की खबर सामने आ रही है. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा दोनों ही सोशल मीडिया में अपने प्यार और ब्रेकअप की खबरों के लिए चर्चे में बने हुए है. कुछ लोगो का खाना है की कई सालो से दोनों का प्यार बरक़रार है वही कुछ लोग उनके ब्रेकअप की बात कह रहे है.

हाल ही में दोनों के अलग होने की खबरों के बीच अब दोनों के शादी की कुछ फोटो वायरल हो रही हैं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया में दूल्हा दुल्हन के रूप में नजर आ रही है. दूल्हा-दुल्हन के रूप में दोनों कप्लस को देख फैंस बेहद खुश हो गए हैं और बधाई संदेश दे रहे हैं। बताते चले की सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीरें पूरी तरह से फेक हैं, अभी तक उनकी शादी नहीं हुई है. किसी ने फोटो शॉप की मदद से फोटो को फेक बनाकर वायरल कर दिया है.

दुल्हन बनीं मलाइका

मलाइका अरोड़ा के एक्स हसबैंड अरबाज खान ने कुछ दिन पहले 42 साल की एक्ट्रेस शूरा खान से शादी कर ली है। तो इसके बाद अब फैंस मलाइका और अर्जुन की शादी का इंतज़ार कर रहे है.



सोशल मीडिया में ये तस्वीर जैसे ही वायरल हुई फैंस का ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा. .एक यूजर ने लिखा- ‘शादी की बहुत-बहुत शुभकामनाएं मलाई का अरोड़ा और अर्जुन भाई को’। एक और यूजर ने लिखा ‘अनुभवी पत्नी के लिए बहुत बहुत बधाई हो’।

वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘कब तक के लिए’। एक और यूजर ने लिखा- ‘अरे बेटे की शादी भी साथ में ही कर देतीं’। एक और यूजर ने लिखा- ‘इसमें कोई बुराई नहीं,,, जब दोनों एक दूसरे के साथ खुश हों l हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई’। एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘चार दिन की चांदनी’।

Next Story