बॉलीवुड

56 साल के अरबाज़ खान की दूसरी शादी के बाद सलमान खान ने भेजा मलाइका अरोड़ा को गिफ्ट...सन्न रह गई एक्ट्रेस

56 साल के अरबाज़ खान की दूसरी शादी के बाद सलमान खान ने भेजा मलाइका अरोड़ा को गिफ्ट...सन्न रह गई एक्ट्रेस
x
अरबाज़ खान ने दिसम्बर में शूरा खान से दूसरी शादी रचा ली है.

अरबाज़ खान ने दिसम्बर में शूरा खान से दूसरी शादी रचा ली है. मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर मलाइका अरोड़ा अक्सर चर्चे में रहती है. अरबाज खान की शादी के बाद अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ब्रेकअप की खबरों को लेकर चर्चे में रहते है. बताया जा रहा है की मलाइका अरोड़ा को सलमान खान ने अरबाज़ खान की शादी के बाद गिफ्ट भेजा जा रहा है. मलाइका अरोड़ा ने बताया कि उन्हें क्रिसमस की पूर्व संध्या पर सलमान खान और उनके ब्रांड बीइंग ह्यूमन से एक खास गिफ्ट मिला है। अरबाज की पहली पत्नी मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर यह खुलासा किया कि सलमान और उनकी टीम ने उन्हें क्रिसमस के मौके पर एक खास उपहार भेजा है।

बता दें अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malika Arora) एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के अफेयर को कई साल हो चुके हैं। अक्सर दोनों साथ में नजर आते हैं तो खुलेआम अपने इश्क पर चर्चा भी करते हैं। अब प्रमोशन के दौरान मलाइका ने अर्जुन कपूर संग शादी पर चुप्पी तोड़ी है।

मलाइका अरोड़ा ने शादी और प्यार के बारे में बात करते हुए आगे कहा कि मैं प्यार और सौहार्द दोनों में विश्वास रखती हूं। मैं ये तो नहीं कह सकती कि मैं कब शादी करूंगी। क्योंकि मेरा मानना है कि लाइफ के बारे में ज्यादा प्लानिंग नहीं करनी चाहिए। लाइफ के बारे में ज्यादा प्लानिंग करना जिंदगी के मजे को किरकिरा कर देता है।

Next Story