बॉलीवुड

रिलेशन के 5 साल बाद मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को लेकर बड़ी अपडेट आई सामने, एक्ट्रेस ने खोले बड़े राज, कहा- इतने साल का साथ था अब हम...

रिलेशन के 5 साल बाद मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को लेकर बड़ी अपडेट आई सामने, एक्ट्रेस ने खोले बड़े राज, कहा- इतने साल का साथ था अब हम...
x
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) एक दूसरे को 5 साल से डेट कर रहे है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) एक दूसरे को 5 साल से डेट कर रहे है. ये जोड़ी अक्सर साथ में दिखाई दे जाती है. रिलेशन के 5 साल बाद एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड संग कुछ बातो का खुलासा किया है.

बताते चले की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora on marriage plans with boyfriend) ने हाल ही में मसाला मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बॉयफ्रेंड अर्जुन संग शादी के प्लान्स को लेकर खुलासा किया है.

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि शादी एक खूबसूरत रिश्ता है। साथ ही, मुझे नहीं लगता कि आपको शादी करने में जल्दबाजी करनी चाहिए क्योंकि यह एक सामाजिक आवश्यकता या दबाव है। इसे सही कारणों से करें। कई बार माता-पिता आपको मजबूर करते हैं और लोग कहते हैं कि आपकी 'बायोलॉजिकल वॉच टिक कर रही है'। अगर आप सही व्यक्ति के साथ हैं तो यह एक खूबसूरत रिश्ता है। जब मेरी शादी की बात आती है, तो मुझे लगता है कि मैं अभी इसका जवाब देने के लिए तैयार नहीं हूं.


एक्ट्रेस ने कहा अरबाज़ के साथ उनका कई सालो का साथ था लेकिन हम अलग हुए न. ऐसे में जरूरी नहीं की शादी की जाए प्यार बरकरार है तो शादी की जरूरत नहीं है.

"अर्जुन के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि न केवल मैं उनके साथ रिलेशनशिप में हूं, बल्कि वो मेरे सबसे अच्छे दोस्त भी हैं। अपने सबसे अच्छे दोस्त से प्यार करना और उसके प्यार में पड़ना बहुत जरूरी है। अर्जुन मुझे मिलते हैं, वह मुझे समझते हैं, वो उसे वैसे ही कहते हैं जैसी चीजें हैं। मुझे लगता है कि हम दोनों एक दूसरे के सबसे बड़े चीयरलीडर भी हैं. शादी करने का विचार आएगा तो सबसे पहले मीडिया को ही हम बताएंगे.

Next Story