बॉलीवुड

शादी के 2 महीने बाद ही Alia Bhatt ने दी Good News, बनने वाली हैं मां, Photo शेयर कर दी खुशखबरी

शादी के 2 महीने बाद ही Alia Bhatt ने दी Good News, बनने वाली हैं मां, Photo शेयर कर दी खुशखबरी
x
शादी के 2 महीने बाद ही Alia Bhatt ने दी Good News, बनने वाली हैं मां, Photo शेयर कर दी खुशखबरी! After 2 months of marriage, Alia Bhatt gave good news, is going to be a mother, shared the good news by sharing photo

Alia Bhatt Pregnant: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी. शादी के 2 महीने बाद ही एक्ट्रेस ने फैंस को बड़ी खुशखबरी दे दी है. 5 साल डेट करने के बाद एक्ट्रेस ने उनके चाहने वालों के लिए गुड न्यूज दी है. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर मां बनने की खबर दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से माँ बनने की खबर खुद लीक की है.

Alia Bhatt Pregnant

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो अस्पताल में बेड पर दिख रही है. उनके साथ उनके पति रणबीर कपूर बैठे है. अपने अल्ट्रासाउंड अपॉइंटमेंट से एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा, हमारा बच्चा….. जल्द ही आ रहा है. साथ ही उन्होंने एक शेरनी की भी फोटो शेयर की है, जो शेर औऱ अपने बच्चे के साथ दिख रही है. इस फोटो में आलिया के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है. हालांकि एक्टर का चेहरा इसमें नहीं दिख रहा. इस पोस्ट पर सेलेब्स कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे है.



Alia Bhatt Pregnant

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्दी ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में नजर आने वाले है. फिल्म का ट्रेलर में आलिया और रणबीर ने धमाल मचा दिया है.

Next Story