बॉलीवुड

पूरे 17 साल बाद अक्षय कुमार को प्रियंका चौपड़ा ने लगाया गले, एक-दूसरे को देख पागल हुए सितारे, पत्नी ट्विंकल ने दी थी वार्निंग

पूरे 17 साल बाद अक्षय कुमार को प्रियंका चौपड़ा ने लगाया गले, एक-दूसरे को देख पागल हुए सितारे, पत्नी ट्विंकल ने दी थी वार्निंग
x
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड की सबसे हॉट और मानी जानी जोड़ी थी. इनकी जोड़ी जब भी पर्दे में आती थी आग लगना तय था.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड की सबसे हॉट और मानी जानी जोड़ी थी. इनकी जोड़ी जब भी पर्दे में आती थी आग लगना तय था. अक्षय कुमार और प्रियंका चौपड़ा ने कई हिट फिल्मो में काम किया है. वही दोनों की सभी फिल्मे हिट भी रही है. बताया जाता है की दोनों एक साथ फिल्मो में काम करते-करते एक दूसरे से प्यार कर बैठे थे. यहाँ तक की अक्षय कुमार प्रियंका चौपड़ा के साथ हर जगह नजर आने लगे थे. अक्षय कुमार और प्रियंका की बढ़ती नजदीकियों का पता जब अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना को लगी तो उन्होंने दोनों को अलग करने की थाम ली.

बताया जाता है की 2005 में ही दोनों को अलग कर दिया यहाँ तक की फिल्म की शूटिंग भी अक्षय कुमार को बीच में छोड़नी पड़ी थी. अब पूरे 17 साल बाद फिर एक्टर अक्षय कुमार और प्रियंका चौपड़ा नजदीक आ रहे है. बताते चले की एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया में वायरल किया गया है. जो वीडियो साल 2005 में सुनील दर्शन के निर्देशन में बनी फिल्म बरसात का है। जिसमें अक्षय और प्रियंका की केमेस्ट्री ने पर्दे पर जलवा बिखेरने वाली थी। हालांकि फिर अक्षय कुमार के स्थान पर बॉबी देओल को कास्ट किया गया था।


पूरे 17 साल बाद, इस रोमांटिक गाने 'वो पहली बरसात' को रिलीज किया गया है. गाने में अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा थे और इसको पहले फिल्म से हटा किया गया था. इस बीच अक्षय और प्रियंका के फैंस इस वीडियो को देख काफी खुश हुए और कहा की पूरे 17 साल बाद दोनों को साथ देखने का मौका मिला है.

अक्षय और प्रियंका की हॉट केमिस्ट्री ने फिर से आग लगा दिया है. फिल्म बरसात के इस रोमांटिक गाने को कुमार शानू और अलका याज्ञनिक ने गाया था.

Next Story