बॉलीवुड

शादी के 17 साल बाद ऐश्वर्या रॉय का छलका दर्द, रोते हुए बोली- हर दिन हो रही हमारी लड़ाई..

शादी के 17 साल बाद ऐश्वर्या रॉय का छलका दर्द, रोते हुए बोली- हर दिन हो रही हमारी लड़ाई..
x
बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस ऐशवर्या रॉय ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस ऐशवर्या रॉय ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने आज पूरे दुनिया में अपना नाम कमा लिया है. ऐश्वर्या रॉय बच्चन देश के सबसे बड़े एक्टर अमिताभ बच्चन की बहु है. अमिताभ बच्चन की फॅमिली की खबरे अक्सर सोशल मीडिया में वायरल होती रहती है. अभी हाल ही में ऐश्वर्या रॉय का सालो बाद अपना दर्द ज़ाहिर किया है. शादीशुदा जीवन की लेकर या बोल सकते है. आगे आपको हमारे इस आर्टिकल में बताते है कि अमिताभ बच्चन की बहु ऐश्वर्या राय ने अपने पति अभिषेक बच्चन को लेकर क्या बयान दिया है और अपने शादीशुदा जीवन का कौनसा राज खोल दिया हैं.

एक पुराने इंटरव्यू में, अपनी शादी के बारे में बात करते हुए, ऐश्वर्या राय बच्चन ने खुलासा किया था कि उनकी और अभिषेक की रोजाना लड़ाई होती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की पर्सनल लाइफ सुर्खियों में है। लोग उनके और अभिषेक बच्चन के तलाक की बातें कर रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि उनकी और अभिषेक की रोजाना लड़ाई होती थी।

ऐश्वर्या ने 'झगड़ा' कहा था और अभिषेक ने उस झगड़े को 'अहसमति' कहकर बयां किया था। इसी के बारे में ऐश्वर्या ने एक पोर्टल को बताया, 'हर दिन लड़ाइयां होती हैं।' अभिषेक ने फिर तेजी से बोलते हुए साफ किया था कि वो झगड़े नहीं बल्कि किसी चीज पर असहमति है। वो गंभीर नहीं होते, बल्कि हेल्दी होते हैं। क्योंकि अगर ये न हो तो, लाइफ एकदम बोरिंग हो जाएगी।

Next Story