बॉलीवुड

शादी के 15 साल बाद अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या रॉय की हुई लड़ाई,पब्लिक में पत्नी Aishwarya को मारा धक्का, अभिषेक के ऊपर भड़की एक्ट्रेस, जानिए पूरा मामला

शादी के 15 साल बाद अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या रॉय की हुई लड़ाई,पब्लिक में पत्नी Aishwarya को मारा धक्का, अभिषेक के ऊपर भड़की एक्ट्रेस, जानिए पूरा मामला
x
बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं.

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं जिन्होंने 20 अप्रैल 2007 को शादी की थी। अब दोनों की शादी को 15 साल पूरे हो गए हैं। दोनों कई मौकों पर एक दूसरे की तारीफ कर चुके हैं। जहां ऐश्वर्या अभिषेक को अपनी इंस्पीरेशन बताती हैं तो वहीं अभिषेक यह मानते हैं कि ऐश उनसे बड़ी स्टार हैं और उन्हें अपनी पत्नी पर गर्व है। पहली बार दोनों की मुलाकात साल 1997 में स्विट्जरलैंड में हुई थी। यहां ऐश्वर्या फिल्म और प्यार हो गया की शूटिंग कर रही थीं और यहीं दोनों पहली बार मिले।

साल 2005 में अभिषेक और ऐश्वर्या ने एक बार फिर साथ फिल्म बंटी और बबली में काम किया, हालांकि इस फिल्म में ऐश केवल कजरा रे गाने में थीं और अभिषेक के अपोजिट एक्ट्रेस रानी मुखर्जी थी। लेकिन इस गाने की शूटिंग के दौरान दोनों एक- दूसरे को पसंद करने लगे। इसके बाद दोनों ने फिल्म उमराव जान, गुरू और धूम 2 में साथ काम किया और फिल्म के समय दोनों को साथ में बहुत समय मिला और दोनों को प्यार हो गया।

अभिषेक ने फैसला कर लिया था कि अब जल्द ही वो ऐश्वर्या को प्रपोज करेंगे। 12 जनवरी 2007 को दोनों की फिल्म गुरू रिलीज हई थी लेकिन इससे पहले फिल्म के प्रीमियर के लिए वो न्यूयॉर्क में थे और यहां अभि ने ऐश से अपने प्यार का इजहार किया। अभिषेक ऐश्वर्या को अपने होटल की बालकनी में ले गए और यहां उन्हें प्रपोज कर दिया। अभिषेक का ये प्रपोजल काफी खास था क्योंकि इस दौरान उन्होंने किसी रिंग से नहीं बल्कि फिल्म के एक प्रॉप से ऐश्वर्या को प्रपोज किया। ऐश्वर्या ने अभिषेक को हां कह दिया।


सालों बीत गए लेकिन ऐश्वर्या (Aiswarya Rai Bachchan) और अभिषेक (Abhishek Bachchan) के प्यार में कमी नहीं आई. लेकिन अब जो वीडियो सामने आया है उसे देख फैंस कन्फ्यूज हो रहे हैं. लोग पूछ रहे हैं कि क्या दोनों के बीच सब ठीक है.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन एक साथ दिवाली पार्टी में हिस्सा लेने के लिए पहुंचते हैं. इस दौरान पैपराजी उन्हें पोज देने के लिए रोकती है. तभी अनजाने में अभिषेक ऐश्वर्या से टकरा जाते हैं. लेकिन इसके बाद ऐश्वर्या जिस तरह से पति को देखती हैं वो लोगों को काफी हैरान कर रहा है. ऐश्वर्या राय बच्चन की गुस्से से भरी नजरें नेटिजन्स से बच नहीं पाईं. अब लोग लगातार इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- 'ये दोनों साथ में खुश नहीं है, इन्हें अलग हो जाना चाहिए.' इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'ऐसा हो जाता है, इतना गुस्सा क्यों'.

Next Story