बॉलीवुड

Adipurush Trailer Release Date: आदिपुरुष का ट्रेलर कब रिलीज होगा, पता चल गया

Adipurush Trailer Release Date: आदिपुरुष का ट्रेलर कब रिलीज होगा, पता चल गया
x
Adipurush Trailer Release Date: आदिपुरुष का ट्रेलर आने के बाद पता चल जाएगा कि मेकर्स ने VFX पर कितना काम किया है

Adipurush Trailer Release Date: रामायण पर आधारित फिल्म Adipurush अब धीरे-धीरे ट्रोल्स के निशाने से हट रही है. पिछले साल अक्टूबर में जब फिल्म का टीजर आया था तभी लोगों ने VFX, कॉस्ट्यूम, दाढ़ी, मूछ, जूते, कपड़े, साड़ी और ना जानें किन-किन चीज़ों पर आदिपुरुष को ट्रोल करना शुरू कर दिया था. विधानसभा में बैठे विधायकों से लेकर घर में बैठे बेरोजगारों ने भी आदिपुरुष की 100 खामिया गिना दी थी. जिसके बाद ओम राउत और टी सीरीज वाले इतना नर्वस हो गए कि फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोंड कर दी और VXF पर दोबारा काम करना शुरू किया

अब आदिपुरुष की रिलीज डेट करीब आ रही है. हाल ही में जो नए पोस्टर जारी हुए हैं वो फैंस को काफी पसंद आए हैं. कृति सेनन के माता सीता वाले लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. लेकिन आदिपुरुष की अग्निपरीक्षा होना बाकी है. ट्रेलर रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि VFX टीम ने कितनी मेहनत की है?

आदिपुरुष का ट्रेलर रिलीज डेट

Adipurush Trailer Release Date: आदिपुरुष का पहला ट्रेलर 9 मई को रिलीज होने वाला है. इसी दिन फिल्म की असली अग्निपरीक्षा होगी। फैंस ट्रेलर को लेकर एक्साइटेड हैं और मेकर्स थोड़ा नर्वस हैं. वैसे कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि क्योंकी यह फिल्म हिन्दू माइथॉलजी से जुडी हुई है इसी लिए कुछ लोग जानबूझकर आदिपुरुष के खिलाफ कैंपेन चला रहे हैं.

बतया गया है कि आदिपुरुष का ट्रेलर 3:22 मीनट का होगा। जो फिल्म के बेसिक प्लाट पर फोकस करेगा। लेकिन 9 मई को सोशल साइट्स पर रिलीज होने से पहले यह ट्रेलर हैदराबाद की जनता को 3D में दिखाया जाएगा

आदिपुरुष रिलीज डेट

लगभग 550 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म में कई लोगों का पैसा लगा है. सबसे जरूरी बात ये है कि ओम राउत जैसे डायरेक्टर्स ने हिन्दू माइथोलोजी पर फिल्म बनाने की हिम्मत की है जो प्राचीन सनातन सभ्यता के बारे में दुनिया को बताएगी। रामायण ऐसा महाकाव्य है जिसकी कहानी हर कोई जानता है लेकिन आदिपुरुष पूरी तरह रामायण नहीं है बल्कि यह रामायण काल और मॉर्डन लाइफ के बीच में पैरलल चलती है. 16 जून को सिनेमाघरों में आदिपुरुष रिलीज हो रही है.


Next Story