बॉलीवुड

Adipurush Teaser Review: प्रभास और सैफ की फिल्म 'आदिपुरुष' का टीजर और पोस्टर लॉन्च, ट्रेलर कब आएगा?

Adipurush Teaser Review: प्रभास और सैफ की फिल्म आदिपुरुष का टीजर और पोस्टर लॉन्च, ट्रेलर कब आएगा?
x
Adipurush Teaser: भगवान श्री राम की नगरी अयोध्या के सरयू नदी के तट पर प्रभास ने आदिपुरुष का टीजर लॉन्च किया (Adipurush Teaser Launch)

Adipurush Teaser Review: जिसका हर एक फिल्म लवर को इंतज़ार था वो घडी पूरी हो गई. आदिपुरुष का टीजर लॉन्च हो गया, एक्टर प्रभास (Prabhas) ने खुद भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या (Ayodhya) में सरयू नदी के तट पर आदिपुरुष का टीजर (Adipurush Teaser) और फिल्म का नया पोस्टर (Adipurush Motion Poster) लॉन्च कर दिया। टीजर आने के बाद तो लोग बावले हो गए हैं. लेकिन फिल्म के टीजर में जो VFX दिखाया गया वो तो किसी छोटे बजट की एनीमेशन फिल्म जैसा नज़र आ रहा है.

आदिपुरुष टीजर रिव्यू: आदिपुरष फिल्म रामायण पर बेस्ड, ना कि रामायण हैं. लेकिन कुछ लोगों को ये बात समझ में नहीं आ रही है. बहुत से लोगों को लगता था कि आदिपुरुष फिल्म रामायण ही है. अगर ऐसा नहीं है. इस फिल्म की कहानी रामायण पर बेस्ड है मगर रामायण नहीं है. जैसा की आदिपुरुष के टीजर को देखकर समझ में आ गया होगा कि मॉर्डन लाइफ के केरेक्टर्स को रामायण के श्री राम जी, लक्ष्मण, हनुमान जी, माता सीता और रावण से कनेक्ट किया गया है. फिल्म में प्रभास श्री राम नहीं बल्कि राघव, कृति सेनन सीता नहीं जानकी और सैफ अली खान रावण नहीं लंकेश नामक केरेक्टर्स का रोल प्ले कर रहे हैं. जिनके फीचर्स राम जी, सीता, रावण, लक्ष्मण और हनुमान से मिलते हैं. और उनके साथ वैसी ही घटनाएं होती हैं जैसा की रामायण में हुआ था.

आदिपुरुष का टीजर देखें

Adipurush Teaser:


Adipurush Teaser Review In Hindi:

आदिपुरुष बवाल काटने वाली होगी, जिस तरह मॉर्डन लाइफ को रामायण काल से जोड़ा गया है उसके लिए डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) की तारीफ बनती है. फिल्म में 250 करोड़ रुपए के VFX का इस्तेमाल किया गया है मगर फिल्म के टीजर में वो वाली फीलिंग नहीं आ रही है जिसकी लोगों को उम्मीद थी. कहने का मतलब है कि VFX के मामले में इस फिल्म ने उम्मीदों में पानी फेर दिया है। सैफ अली खान के लुक की बात करें तो वो छोटे बालों में कहीं से भी रावण जैसी फीलिंग नहीं दे रहे हैं. प्रभास भी उम्र से बड़े नज़र आ रहे हैं. लोगों ने कहा है कि VFX ने पूरा खेल खराब कर दिया है

आदिपुरुष का पोस्टर

Adipurush Poster:


आदिपुरुष का ट्रेलर कब आएगा

Adipurush Trailer Release Date: अभी तो टीजर आया है, लेकिन आदिपुरष का ट्रेलर कब आएगा इसके बारे में मेकर्स ने कोई अपडेट नहीं दिया है.

आदिपुरुष रिलीज डेट

Adipurush Kab Ayegi: आदिपुरुष फिल्म 12 जनवरी 2023 के दिन रिलीज होगी

Next Story