बॉलीवुड

Adipurush Real Budget: 500-600 करोड़ नहीं इससे भी ज़्यादा है आदिपुरुष का बजट! प्रभास और सैफ की फीस में बहुत अंतर भी है

Adipurush Real Budget: 500-600 करोड़ नहीं इससे भी ज़्यादा है आदिपुरुष का बजट! प्रभास और सैफ की फीस में बहुत अंतर भी है
x
Adipurush Real Budget: आदिपुरुष का असली बजट इतना ज़्यादा है कि वसूल करना मुश्किल हो जाएगा

Adipurush Real Budget: इंडिया में बनी अबतक की सबसे महंगी मूवी का ख़िताब रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म Robot 2.0 के पास था. जिसका बजट लगभग 550 करोड़ रुपए था. एस शंकर की बनाई इस फिल्म ने लगभग 700-800 करोड़ रुपए का बिज़नेस किया था. लेकिन प्रभास की आदिपुरुष का बजट Robot 2.0 के कलेक्शन जितना ही है जिसे हिट साबित करने के लिए मेकर्स को कम से कम 1200 करोड़ रुपए का डोमेस्टिक कलेक्शन तो करना ही पड़ेगा।

आदिपुरुष पहले 500 करोड़ के बजट वाली फिल्म थी. लेकिन मूवी के बीच में ही Prabhas ने फीस बढ़ाने की डिमांड कर खेल किया और उसके बाद जनता ने टीजर देखने के बाद VFX की क्वालिटी बढ़ाने की मांग उठा दी. इसी चक्कर में फिल्म का बजट इतना हाई हो गया जितना वसूलने में मेकर्स के पसीने छूट जाएंगे

आदिपुरुष का असली बजट

Adiurush Actual Budget: रिपोर्ट्स का कहना है कि आदिपुरुष का बजट पूरे 700 करोड़ रुपए है. पहले यह 500 करोड़ था. लेकिन प्रभास की फीस 50 करोड़ रुपए बढ़ाने के बाद यह 550 करोड़ रुपए हुआ और इसके बाद प्रमोशन करने में, और VFX को दोबारा से बेहतर बनाने में मेकर्स के 150 करोड़ रुपए और खर्च हो गए. जिसके बाद फिल्म का बजट 700 करोड़ रुपए हो गया. अगर फिल्म पहले दिन प्रभास की फीस के बराबर भी कमाई कर ले तो आदिपुरुष सुपर हिट कहला जाएगी

आदिपुरुष की कास्ट की फीस (Adipurush Cast Fee)

प्रभास ने आदिपुरुष के लिए कितनी फीस ली

Prabhas Adipurush Fee: बाहुबली के बाद लगातार दो मेगाबजट फ्लॉप फ़िल्में देने वाले प्रभास ने आदिपुरुष के लिए 150 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. मेकर्स ने प्रभास को इतने पैसे क्यों दे दिए यह हैरानी की बात है. देखा जाए तो प्रभास इंडिया के सबसे महंगे एक्टर बन गए हैं.

सैफ अली खान ने आदिपुरुष के लिए कितनी फीस ली

Saif Ali Khan Adipurush Fee: रिपोर्ट्स के अनुसार सैफ अली खान ने इस फिल्म के लिए 12 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं

कृति सेनन ने आदिपुरुष के लिए कितनी फीस ली

Kriti Sanon Adipurush Fee: प्रभास और कृति सेनन दोनों इस फिल्म के लीड एक्टर्स हैं लेकिन फीस में 100 गुना का फासला है. प्रभास ने 150 करोड़ रुपए लिए हैं तो कृति सेनन को सिर्फ 1.5 करोड़ रुपए मिले हैं.



Next Story