बॉलीवुड

Adipurush New Release Date: आदिपुरुष के VFX पर फिर से काम होगा, और 100 करोड़ खर्च होंगे

Adipurush New Release Date: आदिपुरुष के VFX पर फिर से काम होगा, और 100 करोड़ खर्च होंगे
x
Why Adipurush Release Date Postponed: आदिपुरष टीजर आने के बाद सोशल मिडिया में VFX को लेकर इतनी ट्रोलिंग हुई कि मेकर्स को VFX पर दोबारा काम करने के लिए मजबूर होना पड़ा

Adipurush's VFX Will be Re-worked: पब्लिक सबकी माई-बाप है और पब्लिक के खिलाफ जाना फिल्म मेकर्स के लिए पाप है. ये लाइन आदिपुरुष के मेकर्स के लिए फिट बैठती है. रामायण पर बेस्ड फिल्म से मजाक जनता को अच्छा नहीं लगा और मेकर्स को Adipurush Release Date को आगे बढ़ाना पड़ा. आदिपुरुष रिलीज डेट को 5 महीने आगे बढ़ा दिया गया है जिसका कारण सिर्फ सोशल मिडिया में हुई ट्रोलिंग है. जब आदिपुरुष का टीजर आया तो जनता ने उसे कार्टून फिल्म बता दिया, मेकर्स ने अपनी सफाइयां दीं लेकिन पब्लिक ने विरोध जारी रखा और अंततः मेकर्स को फिल्म में वापस से CGI को डेवलप करने के लिए मजबूर होना पड़ा.

आदिपुरुष रिलीज डेट क्यों पोस्टपॉन हुई

Why Adipurush Release Date Postponed: खराब VFX को वापस से सुधारने के लिए आदिपुरुष के मेकर्स को समय चाहिए था. टीजर में दिखाए गए VFX के साथ ही अगर Adipurush रिलीज होती तो 500 करोड़ रुपए बर्बाद हो जाते इसी लिए प्रोड्यूसर्स ने 100 करोड़ रुपए और लगाए ताकि फिल्म के CGI को अच्छी तरह से री-डेवलप किया जा सके.

आदिपुरुष ऐसी फिल्म है जिससे लोगों की न सिर्फ उम्मीदें बल्कि भावनाएं जुडी हैं लेकिन जब टीजर आया तो उन उम्मीदों में पानी फिर गया और भावनाओं की वॉट लग गई. जनता आदिपुरुष से बेहतर एनीमेशन फिल्म को बताने लगी. किसी को प्रभास की मूछे, तो किसी को सैफ अली खान की बाल, किसी को हनुमान की दाढ़ी तो कृति सेनन की सारी से दिक्कत होने लगी. किसी ने कहा श्रीराम को चमड़ा पहनाया तो किसी ने कहा राम जी को जूतों में दिखा दिया। इतनी सब विवादों के बीच आदिपुरुष ने वापस से अपने VFX को पहले से बेहतर बनाने की सोची।

जनता से पंगा नहीं लिया जाता

फिल्म डायरेक्टर ओम राउत ने Adipurush VFX पर सफाई देते हुए कहा था कि मैंने इस फिल्म में VFX इस तरह से डाले हैं जो बड़ी स्क्रीन में अच्छे लगते हैं, मोबाइल और लैपटॉप में वो क्वालिटी नहीं दिखती है. जनता ने यहां Game Of Thrones और Harry Potter जैसी फिल्मों को 6 इंच के मोबाइल स्क्रीन में देख डाला है. क्या ओम राउत ने इन मूवीस से ज़्यादा अच्छे VFX डाले थे?

आदिपुरुष की नई रिलीज डेट

Adipursh New Release Date: पहले यह फिल्म 12 जनवरी के दिन रिलीज होनी थी जो अब 16 जून 2023 के दिन रिलीज होगी, अगर सब कुछ ठीक रहा तो

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story