बॉलीवुड

Adipurush Advance Booking Collection: आदिपुरुष का फर्स्ट डे एक्सपेक्टेड कलेक्शन कितना जा सकता है?

Adipurush Advance Booking Collection: आदिपुरुष का फर्स्ट डे एक्सपेक्टेड कलेक्शन कितना जा सकता है?
x
Adipurush 1st Day Expected Collection: एडवांस बुकिंग के हिसाब से देखें तो सिर्फ हिंदी में Adipurush First Day Collection 20 करोड़ के ऊपर हो सकता है

Adipurush First Day Box Office Collection: आज से दो दिन बाद यानी 16 जून को इंडियन सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) रिलीज होने जा रही है. भले ही लोगों ने VFX और कास्टिंग को लेकर Adipurush को खूब क्रिटिसाइज किया लेकिन फैंस दिल खोलकर इस फिल्म की टिकट एडवांस में बुक किए जा रहे हैं.

11 जून से Adipurush Advance Booking की विंडों ओपन हो गई. उसके बाद एडवांस में टिकट खरीदने वालों का सैलाब उमड़ गया. तीन दिन के अंदर लाखों टिकट ऑनलाइन की बुक कर ली गई और यह फिल्म रिलीज से पहले ही ब्लॉक बस्टर साबित हो गई.

आदिपुरुष एडवांस बुकिंग

Adipurush Advance Booking: 13 जून तक Adipurush की 1.5 लाख एडवांस टिकट बिक गईं. सिर्फ हिंदी ऑडियो में फिल्म की 65000+ टिकेट्स ऑनलाइन खरीद ली गईं. इसके अलावा रणबीर कपूर, राम चरण और अभिषेक अग्रवाल ने 10-10 हजार टिकट्स बुक किए हैं. 14 जून के आकंडे आने बाकी हैं लेकिन ऐसी उम्मीद है कि आज कम से कम एक लाख सीट और बुक हो सकती हैं.

आदिपुरुष पहले दिन कितनी कमाई कर सकती है

Adipurush 1st Day Expected Collection: एडवांस बुकिंग से अंदाजा लगाया जाए तो हिंदी वर्जन में आदिपुरुष 20 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर सकती है हो सकता है कि यह आंकड़ा 25 करोड़ भी चला जाए. पूरे इंडिया में आदिपुरुष पहले दिन कम से कम 70 करोड़ का बिज़नेस कर सकती है.

Adipurush 1st Day Worldwide Collection: आदिपुरुष 70 देशों में रिलीज हो रही है. ऑस्ट्रेलिया, अमेरिका, ब्रिटेन में तगड़ी एडवांस बुकिंग हुई है. आदिपुरुष का फर्स्ट डे वर्ल्डवाइड कलेक्शन 100 करोड़ के पार हो सकता है.

आदिपुरुष ऐसी फिल्म है जो पहले टीजर के बाद से ही ट्रोल होने लगी थी. पुब्लिक से लेकर पॉलिटिशियन भी आदिपुरुष की कास्टिंग, कॉस्ट्यूम, डायलॉग और VFX को लेकर इसे निशाने में ले रहे थे. लेकिन ऐसी उम्मीद है कि ये फिल्म पठान के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर सकती है.

Next Story