बॉलीवुड

Adipurush 2023: दिल्ली और मुंबई के सिनेमाघरों में 2000 रुपए तक बिक रहें हैं आदिपुरुष फिल्म के टिकट

Adipurush 2023
x

Adipurush 2023

आदिपुरुष 2023: आगामी हिस्टोरिकल एक्शन ड्रामा फिल्म 'आदिपुरुष' के टिकट दिल्ली और मुंबई में बिक गए हैं, जिनकी कीमत ₹2000 तक पहुंच गई है। फिल्म में प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान हैं, यह फिल्म हिंदू महाकाव्य रामायण पर आधारित है और 16 जून, 2023 को रिलीज़ होने वाली है।

Adipurush 2023: आगामी हिस्टोरिकल एक्शन ड्रामा फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने रिलीज के पहले ही दर्शकों के बीच काफी चर्चा पैदा कर दी है. आदिपुरुष में प्रभास, कृति सनोन, सैफ अली खान, सनी सिंह और देवदत्त नाग हैं, 16 जून, 2023 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

आदिपुरुष के लिए एडवांस बुकिंग भी पहले ही शुरू हो चुकी है और टिकट हॉटकेस की तरह बिक रहे हैं. दिल्ली और मुंबई में पहले कुछ शो के टिकट ₹2000 में बेचे जा रहे हैं. किसी भी मूवी टिकट के लिए यह एक बड़ी रकम है, लेकिन दर्शक फिल्म देखने के लिए कीमत चुकाने को तैयार हैं.

आदिपुरुष टिकट की ज्यादा डिमांड की सबसे बड़ी वजह फिल्म की स्टार कास्ट है. प्रभास साउथ इंडियन फिल्म उद्योग के सबसे फ़ेमस सुपरस्टार हैं और भारत और विदेशों में उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं. वहीं कृति सेनन बॉलीवुड में एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं और उन्हें बरेली की बर्फी और लुका छुपी जैसी फिल्मों में उनके अभिनय के लिए सराहा गया है. सैफ अली खान एक बहुमुखी अभिनेता हैं जिन्होंने सभी शैलियों की फिल्मों में अभिनय किया है. सनी सिंह एक लोकप्रिय कॉमेडियन हैं और सोशल मीडिया पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. देवदत्त नागे न्यूकमर हैं, लेकिन उन्होंने आदिपुरुष के ट्रेलर में अपने अभिनय से दर्शकों को प्रभावित किया है.

फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है, जो इससे पहले तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर और केसरी जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत और प्रसाद सुतार ने किया है.

आदिपुरुष हिंदू महाकाव्य रामायण पर आधारित है. फिल्म भगवान राम की कहानी बताती है, जो एक योद्धा राजा हैं, जो राक्षस राजा रावण के खिलाफ लड़ते हैं. उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म निश्चित रूप से दर्शकों के लिए एक बड़ी ट्रीट होगी.

आदिपुरुष की टिकटों की ऐसी डिमांड और प्री-बुकिंग फिल्म के लिए अच्छा संकेत है. इससे पता चलता है कि दर्शक फिल्म देखने के लिए उत्साहित हैं और बॉक्स ऑफिस पर इसका बड़ा हिट होना तय है.

Next Story