बॉलीवुड

Vikings के Ragnar Lothbrok के लुक की कॉपी कर KGF Chapter 2 में नरसंहार करेंगे 'Adheera'

Vikings के Ragnar Lothbrok के लुक की कॉपी कर KGF Chapter 2 में नरसंहार करेंगे Adheera
x
KGF Chapter 2 में 'Adheera' का रोल निभाकर संजय दत्त नरसंहार करने वाले है. आपको बता दे की संजय दत्त का लुक Vikings के Ragnar Lothbrok से काफी मिलता जुलता है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त केजीएफ चैप्टर 2 (K.G.F: Chapter 2) में विलेन के रूप में नजर आने वाले है. आपको बता दे की संजय दत्त केजीएफ चैप्टर 2 में अधीरा बनकर नरसंहार करने वाले है. आपको बता दे की संजय दत्त का लुक देखकर आपको OTT प्लेटफ्रॉम में तबाही मचाने वाले सीरीज Vikings की याद आ गई होगी. संजय दत्त ने Vikings के एक्टर Ragnar के लुक को कॉपी किया है. यूजर्स की माने तो संजय दत्त ने वाइकिंग्स से लुक भले ही उधार लिया हो. राग्नर लौडब्रोक (Ragnar Lothbrok) और 'Adheera' के लुक में काफी समानताएं है.


K.G.F: Chapter 2 में अधीरा का किरदार निभाने वाले संजय दत्त (Sanjay Datt) काफी शक्तिशाली नजर आएंगे. 14 अप्रैल 2022 केजीएफ चैप्टर 2 (K.G.F: Chapter 2) सिनेमाघरों में रिलीज (K.G.F: Chapter 2 Release Date 14 April 2022) होने जा रही है. अगर आपने एवेंजर्स देखी है, तो आपको याद होगा की थानोस कितना ज्यादा शक्तिशाली था. वैसे ही इस फिल्म में 'अधीरा' उनके जैसा ही शक्तिशाली दिखाई देगा. संजय दत्त ने इस फिल्म को लेकर कहा उनका 'इस फिल्म में काम करना एक खुशी की बात है और मैंने फिल्म में बेहतर देने की पूरी कोशिश की है.


संजय दत्त के 'अधीरा' का रोल निभाने पर उनके प्रतिपक्षी की भूमिका निभाने वाले एक्टर यश ने कहा की अधीरा के रूप में "संजय दत्त उनकी पहली पसंद थे. यश ने कहा की जब हमने फिल्म K.G.F: Chapter 2 बनाने की योजना बनाई थी, तभी हमने सोच लिया था की अधीरा के किरदार के लिए संजय दत्त से फिट कोई एक्टर नहीं है.

Next Story