बॉलीवुड

कार से उतरकर दौड़ लगा दी एक्ट्रेस सारा अली खान, हर कोई हैरान, अब पूछ रहे सवाल

कार से उतरकर दौड़ लगा दी एक्ट्रेस सारा अली खान, हर कोई हैरान, अब पूछ रहे सवाल
x
बॉलीबुड की एक्ट्रेस सारा अली खान का एक वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अचानक कार से उतरी और दौड़ लगा दी। उनके इस भाग दौड़ को देखकर हर कोई हैरान रह गया। सारा अली खान (Sara Ali Khan) का दौड़ते हुए का वीडियों अब सोशल मीडिया (Social media) पर जमकर वायरल हो रहा है और इसे लोग खूब देख रहे है।

कहां मोबाइल खो गया और लगा दी दौड़

जाने माने फोटोग्राफर विरल भयानी (Viral Bhayani) ने सोशल मीडिया पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) का यह दौड़ते हुए का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें सारा (sara) काफी परेशान दिख रही हैं। वहां मौजूद फोटोग्राफर (photographer) ने उनकी इस परेशानी की वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि उनका फोन गुम हो गया है। इसके बाद वो दौड़ती हुई नजर आईं।

हाथ जोड़कर किया नमस्ते

सारा अली कार (Sara Ali Khan) में बैठ रही थी, इसी बीच फोटो के लिए फोटोग्राफर ने आवाज लगाई। हमेशा की तरह ही वे कार से उतरकर न सिर्फ पोज दी बल्कि मास्क उतार कर नमस्ते भी की। ज्ञात हो कि सारा (sara) को फोटो ग्राफी (photography) पंसद है और वे हमेशा फोटो ग्राफरों से प्यार से पेश आती है।

फैंस कर रहे सवाल

सारा के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो के वायरल होते ही सारा के फैंस इस वीडियो पर कमेंट करके पूछ रहे कि फोन मिला या नहीं। ज्ञात हो कि अमृता सिंह (Amrita Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की सारा सहबजादी है। सारा ने खुद कई सफल फिल्में दर्शकों को दी है। यही वजह है कि सारा के हर एक्टविटीं को लेकर फैंस की नजर रहती है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story