बॉलीवुड

एक्ट्रेस Samantha Ruth Prabhu को मिला श्राप, यूजर्स ने कहा- 'तुम कुत्ते-बिल्लियों के साथ अकेली ही मरोगी'

एक्ट्रेस Samantha Ruth Prabhu को मिला श्राप, यूजर्स ने कहा- तुम कुत्ते-बिल्लियों के साथ अकेली ही मरोगी
x
एक्ट्रेस Samantha Ruth Prabhu को मिला श्राप, यूजर्स ने कहा- तुम कुत्ते-बिल्लियों के साथ अकेली ही मरोगी! Actress Samantha Ruth Prabhu got cursed, users said- You will die alone with dogs and cats

साउथ की अभिनेत्री को आज के दौर में भला कौन नही जानता। इनके हाथ बॉलीवुड के फिल्मी प्रोजेक्ट हाथ लगे है। Samantha Ruth Prabhu सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है। अभिनेत्री सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस और फॉलोवर्स से जुड़ी रहती है। वही हाल के दिनों में अभिनेत्री को सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल करने की कोशिश की।

जिस पर Samantha Ruth Prabhu ने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया।इनकी एक लेटेस्ट पोस्ट वायरल हो रही है। इस खास तस्वीर में अभिनेत्री अपने क्यूट डॉग के साथ दिख रही। सामंथा की ये पोस्ट कुछ लोगो को खास पसंद नही आई नतीजा ट्रोलर्स ने अपने निशाने पर ले लिया। साउथ की अभिनेत्री सामंथा से रहा न गया इन्होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया।

वही कुछ यूजर्स को सामंथा की ये फोटो बेहद पसंद आई तो चलिए जानते है सामंथा की इस पोस्ट पर लोगो का कैसा रिएक्शन रहा। इनकी पोस्ट पर एक सोशल मीडिया यूजर्स का लिखना था अगर ऐसा हो जाता तो मेरी समझ वे जरूर काफी लकी है। और कुछ लोगो ने इस पर बेहद पॉजिटिव रिएक्शन दिया है। नागा चैतन्य को कई सालो तक डेट करने के बाद सामंथा के साथ शादी रचाई थी।लेकिन इन्होंने इसी साल इनका रिश्ता टूट गया।

आपको मालूम होगा कि नागा चैतन्य साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन बेटे है।ऐसा सुनने में आ रहा सामंथा ने नागा चैतन्य से मिलने वाली 200 करोड़ रुपए की मोटी रकम लेने से मना कर दिया। इन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को अपने डिवोर्स के बारे में जानकारी दी है।

सामंथा के फिल्मी कैरियर

सामंथा के फिल्मी प्रोजेक्ट का जिक्र करे तो हाल के दिनों में इनको जिग्नेश शिवान की फिल्म kathuvaakula Rendu kaadhal में अभिनय करते नजर आई थी।

इस फिल्म में अभिनेत्री के साथ विजय सेतुपति और नयनतारा जैसे बड़े सितारे शामिल थे। मौजूदा समय में इनके पास शांकुतलाम जैसा बड़ा फिल्मी प्रोजेक्ट है। ऐसा सुनने में आ रहा कि ये बेहद जल्द बॉलीवुड में अभिनय करती नजर आएगी।

वही इससे पहले बॉलीवुड के फिल्मी प्रोजेक्ट का जिक्र करे तो सामंथा मनोज के साथ फैमिली मैन 2 में नेगेटिव रोल में नजर आई थी इस किरदार के चलते ही पॉपुलैरिटी में गजब का इजाफा हुआ था।

साउथ इंडस्ट्री में सामंथा की रोल अदा करने एवज में करीब 3 से 4 करोड़ रुपए लेती है। इस लिहाज से सामंथा तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस मानी जाती है।

Next Story