बॉलीवुड

उर्फी जावेद को देख बेकाबू हुई एक्ट्रेस राखी सावंत, कैमरे के सामने करने लगी ऐसी हरकते

उर्फी जावेद को देख बेकाबू हुई एक्ट्रेस राखी सावंत, कैमरे के सामने करने लगी ऐसी हरकते
x
टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने बोल्ड अंदाज से हमेशा मीडिया में छाई रहती हैं।

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने बोल्ड अंदाज से हमेशा मीडिया में छाई रहती हैं। अतरंगी कपड़ों के साथ मीडिया में रोजाना स्पॉट की जाती है। हाल ही में उर्फी जावेद का नया गाना 'हाय हाय ये मजबूरी' रिलीज हुआ है, जो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। उर्फी अपने इस गाने को जोर-शोर से प्रमोट कर रही हैं। वही एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी अक्सर सोशल मीडिया में अपने पहनावे और बेबाकी से जवाब देने को लेकर छाई रहती है.

हाल ही में एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उर्फी जावेद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे एक्ट्रेस बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की एक्स कंटेस्टेंट, उर्फी जावेद को मीडिया के सामने किस (Rakhi kiss Urfi) कर रही हैं.


जिस वीडियो की हम यहां बात कर रहे हैं उसमें देखा जा सकता है कि राखी और उर्फी मीडिया के लिए एक साथ पोज कर रहे हैं. उर्फी कैमरे में देखकर पोज कर ही रही होती हैं जब अचानक बगल में खड़ी राखी उन्हें गाल पर किस कर लेती हैं. इसपर शुरू में उर्फी थोड़ी दंग सी लगीं लेकिन फिर उन्होंने भी पाउट करके राखी की तरफ प्यार जताया.

बताते चले की राखी सावंत और उर्फी जावेद दोनों अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. इस ईवेंट के लिए राखी एक बोल्ड ब्लैक साड़ी लुक में नजर आई हैं और उनका ब्लाउज भी काफ डीप है.

Next Story