बॉलीवुड

आंख मार के रातो-रात फेमस हुई एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने कर दी सारी हदे पार, बेडरूम में दिखी इस हालत में

आंख मार के रातो-रात फेमस हुई एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने कर दी सारी हदे पार, बेडरूम में दिखी इस हालत में
x
आंख मार के रातो-रात फेमस हुई एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने कर दी सारी हदे पार, बेडरूम में दिखी इस हालत में! Actress Priya Prakash Varrier, who became famous overnight, crossed all limits, was seen in this condition in the bedroom

आंख मार के रातोरात फेमस हुई एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने कम समय में पहचान बना ली है. आज एक्ट्रेस के पूरे देश में चर्चा हो रह है. हाल ही में एक्ट्रेस ने बेडरूम से एक फोटो वायरल की है जिसे देख फैंस हैरान है.

रातोरात एक्ट्रेस फेमस तो हो गई लेकिन फिल्मो में एक्ट्रेस को सफलता नहीं मिली. फिर भी एक्ट्रेस की पॉपुलरटी में कोई कमी नहीं आई है. अपने सिजलिंग अंदाज से प्रिय आज भी सभी के दिल में राज कर रही है. इंस्टाग्राम पर प्रिया का नया अवतार देख फैंस अपने होश खो बैठे है.



बता दे की एक्ट्रेस प्रिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी 2 फोटोज शेयर की हैं. इनमें उन्हें बेड पर आराम से बैठे देखा जा रहा है. पिंक कलर के डीपनेक फुल स्लीव्स टॉप पहना है, जिसे बोल्ड लुक देने के लिए उन्होंने सिर्फ एक बटन के सहारे टिकाया हुआ है. इसके साथ प्रिया ने बेबी पिंक कलर की पोल्का डॉट पैंट कैरी की है.

प्रिया के इस लुक को देख फैंस हैरान है और उन्हें भारी मात्रा में लाइक्स और कमेंट आ रहे है. लोगो की माने तो प्रिया का ऐसा अवतार उन्होंने कभी नहीं देखा है.

Next Story