बॉलीवुड

कपडे उतारने के बाद एक्ट्रेस पूनम पांडे ने 'लॉक अप' में खुलेआम किया Kiss

कपडे उतारने के बाद एक्ट्रेस पूनम पांडे ने लॉक अप में खुलेआम किया Kiss
x
Poonam Pandey लॉक अप में किस करके एक बार फिर चर्चा में है.

बॉलीबुड। एक्ट्रेस पूनम पांडे अक्सर कुछ-न-कुछ करके चर्चा में बनी रहती है। इसके पूर्व उन्होने अपने अपने टी-शर्ट उतार लिए थें, तो वही इस बार के शो में उन्होने शिवम शर्मा को किस करके सुर्खियों में है।

दरअसल कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' में एक से बढ़कर एक कॉन्ट्रोवर्सियल कंटेस्टेंट्स ने पार्टिसिपेट किया है। इसमें सबसे ज्यादा पूनम पांडे ही चर्चा में रहती हैं। वह शो में अक्सर कुछ ना कुछ ऐसा कर देती हैं, जिसमें वह सुर्खियों में आ जाती हैं. इस बार तो उन्होंने कैमरे के सामने शिवम शर्मा को किस कर लिया है।

हैरान रह गए शिबम

दरअसल, शो में पूनम और शिवम एक-दूसरे के साथ मजाक कर रहे थे। वे पूनम की तरीफ करते हुए कहते है कि वे काफी खुसनसीब है और किस को लेकर जैसे ही उन्होने बात कही तो पूनम भी शो में ही शिवम का गाल पकड़ कर किस कर लिया। जिससे वे हैरान रह गए। किस मिलते ही एक बार फिर शिबम ने पूनम को उत्साहित किया और कहां कि 'आज मैं गाल नहीं धोने वाला हूं. मैं महंगा आदमी हो गया, हमारा रेट बढ़ गया है और सब मुझसे जलेगें।


पूनम ने मचा दिया था बवाल

इससे पहले पूनम ने शो में अपनी टी-शर्ट उतारकर बवाल मचा दिया था. उन्होंने चार्जशीट से बचने के लिए अपने फैन्स से कहा था कि अगर उन्हें जमकर वोट्स मिले, तो वह टॉपलेस हो जाएंगी, जिस पर फैंस ने उन्हे खूब वोट्स दिए. हालांकि, फैंस से मिले प्यार के बाद पूनम ने भी अपना वादा निभाया था।

कंगना के बोलते ही पूनम ने उतारी थी टी-शर्ट

शो के एक एपिसोड में कंगना रनौत, पूनम पांडे को बताती हैं कि उन्हें बाकी सभी कंटेस्टेंट से ज्यादा वोट्स मिले हैं. इसके बाद पूनम कैमरे के सामने आती हैं और अपनी टी-शर्ट उतार देती हैं. इसके बाद वह अपने फैन्स कहती हैं कि मैं ज्यादा नहीं कर सकती. रुल्स ब्रेक नहीं कर सकती. यह बहुत ही खूबसूरत प्लेटफॉर्म है और हर उम्र के लोग इस शो को देख रहे हैं, तो मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहती, जिससे लोगों को बुरा लगे।

Poonam Pandey, poonam pandey, shivam sharma, lock upp, poonam pandey kiss shivam sharma, poonam pandey news, Poonam Pandey topless, kangana ranaut, ekta kapoor show lock upp, lock upp show news, Bollywood news in hindi

Next Story