बॉलीवुड

मरने का झूठा नाटक करने के बाद एक्ट्रेस पूनम पांडे को लोग गरिया रहे, लोग कह रहे ऐसी भद्दी-भद्दी बाते

मरने का झूठा नाटक करने के बाद एक्ट्रेस पूनम पांडे को लोग गरिया रहे, लोग कह रहे ऐसी भद्दी-भद्दी बाते
x
पूनम पांडे के फैंस के लिए अच्छी खबर है. क्योकि पूनम पांडे के मरने की खबर के 24 घंटे बाद ही एक्ट्रेस ने बताया की वह जिंदा हैं.

Poonam Pandey Alive: पूनम पांडे के फैंस के लिए अच्छी खबर है. क्योकि पूनम पांडे के मरने की खबर के 24 घंटे बाद ही एक्ट्रेस ने बताया की वह जिंदा हैं और उन्होंने यह सब सर्वाइकल कैंसर वैक्सीन को प्रमोट करने के लिए किया है. पूनम पांडे के जिंदा होने की खबर सामने आते ही लोगों ने एक्ट्रेस को गरियाना शुरू कर दिया है. कोई एक्ट्रेस को चीप पब्लिसिटी स्टंट करने के लिए फटकार रहा है तो कोई एक्ट्रेस की हरकत को घटिया बता रहा है.

फैंस का चढ़ा पारा

पूनम पांडे ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. पूनम पांडे का लेटेस्ट वीडियो और पोस्ट देख नेटीजन्स का पारा चढ़ गया है. लोग तरह-तरह से रिएक्ट कर रहे हैं.


एक यूजर ने लिखा- 'शर्मनाक, अब पब्लिसिटी के लिए मौत का नाटक भी होगा. तुम्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए.' तो दूसरे ने लिखा- 'गेट अ लाइफ...सोशल मीडिया पर यह नाटक डालने से पहले, बड़ा ही भद्दा मजाक था.' तो अन्य एक ने लिखा- 'पागल है क्या, ऐसे कौन पब्लिसिटी स्टंट करता है.' वहीं कुछ नेटीजन्स फिल्मी मीम्स बनाकर भी पोस्ट कर रहे हैं.

Next Story