बॉलीवुड

सैफ अली खान से जबरन शादी कर तीसरी बेगम बनना चाहती है एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा? कहा- करीना कपूर को इस बारे में...

Parineeti Chopra Saif Ali Khan
x

Parineeti Chopra Saif Ali Khan

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है.

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. आपको बता दे की बॉलीवुड से पहले एक्ट्रेसयशराज में पीआर का काम करती थीं. बाद में उनके टैलेंट को देख फिल्मे करने का मौक़ा मिला था. बताते चले की परिणीति ने अपने करियर की शुरुआत 'लेडीज वर्सेज रिक्की बहल' से की थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस को काफी सराहना मिली थी. वही 'इशकजादे' में मेन रोल कर एक्ट्रेस ने बवाल मचा दिया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में हिट हुई थी.

Parineeti Chopra का जन्म 22 अक्टूबर 1988 को में हरियाणा में हुआ था. वही एक्ट्रेस की स्कूली पढाई 'कांवेंट ऑफ जीसस एंड मैरी' से हुई थी. बाद में एक्ट्रेस लंदन चली गई थी. जहां उन्होंने मैंनचेस्टर बिजनेस स्कूल से फाइनेंस और इकोनॉमिक्स में ऑनर्स की डिग्री प्राप्त की.


बताते चले की एक्ट्रेस ने 'द कपिल शर्मा शो' के दौरान खुलासा करते हुए बताया थी की उनका सैफ अली खान (Saif Ali Khan) उनका क्रश हैं। इतना ही नहीं, अगर उन्हें मौका मिलेगा तो वह सैफ को किडनैप भी कर सकती हैं। परी (Parineeti Chopra) ने कहा था कि अगर उन्हें मौका मिलेगा तो वो सैफ को किडनैप कर लेंगी। इसके साथ ही उन्होंने ये कहा कि करीना को पहले से इस बात का पता है। वो जानती हैं कि मैं सैफ अली खान को कितना पसंद करती हूं। एक्ट्रेस ने मजाक तौर में ये भी कहा था की वो सैफ की तीसरी बेगम बनने को तैयार है.

Next Story