बॉलीवुड

31 साल की उम्र में बिना शादी के प्रेग्नेंट हुई एक्ट्रेस नोरा फतेही?

31 साल की उम्र में बिना शादी के प्रेग्नेंट हुई एक्ट्रेस नोरा फतेही?
x
नोरा फतेही बॉलीवुड इंडस्ट्री की मानी जानी एक्ट्रेस है.

Nora Fatehi Pregnant News: नोरा फतेही बॉलीवुड इंडस्ट्री की मानी जानी एक्ट्रेस है. नोरा फतेही ‘दिलबर दिलबर’ गाने में आइटम डांस करके रातोंरात फेमस हो गई थी. एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक हिट फैलने में काम किया है. एक्ट्रेस को पिछले सीजन में ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ में बतौर जज देखा गया था.

‘डांस दीवाने जूनियर्स’ में नोरा फतेही ने चौंकाने वाला खुलासा किया था. नोरा फतेही ने बताया कि वह प्रेग्नेंट हैं या नहीं? नोरा फतेही का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

प्रेग्नेंसी की हो रही चर्चा

दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ में बतौर जज नज़र आने वाले सभी लोग बाते करते नजर आ रहे थे। इस वीडियो में मर्जी पेस्तोनजी कहते हैं की ‘हम तो प्रेग्नेंसी की चीजों के बारे में बात करने में व्यस्त हैं और नोरा खुद को देखने में व्यस्त हैं।’ इस पर नोरा मजाकिया अंदाज में जवाब देती हैं, ‘क्योंकि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं।’ उसके बाद मर्जी पेस्तोनजी कहते हैं, ‘ओह, दुनिया को ये बताने के लिए धन्यवाद।



ट्रोलर्स ने किया जमकर ट्रोल

अब रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ का ये हंसी मजाक वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद लोगों को लगने लगा कि नोरा मां बनने वाली है. हलाकि एक्ट्रेस ने ये मजाक के तौर पर कहा था.


Next Story