बॉलीवुड

विक्की और कैटरीना की शादी की अनदेखी फोटो अभिनेत्री नेहा धूपिया ने की शेयर

विक्की और कैटरीना की शादी की अनदेखी फोटो अभिनेत्री नेहा धूपिया ने की शेयर
x
अभिनेत्री नेहा धूपिया सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। अभी हाल में ही इन्होंने अपने इंस्टाग्राम से कई तस्वीरें शेयर की।

Bollywood News: बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया (Neha Dhupia) सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। अभी हाल में ही इन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Instagram handle) से कई चुनिंदा तस्वीरें शेयर की, जिसे देखकर विक्की और कैट की शादी की झलक कुछ सुनहरे पलो को महसूस किया जा सकता है। ये तस्वीरें कैटरीना और विक्की की शादी (Katrina and Vicky's wedding) में ली गई तस्वीरें थी। इन तस्वीरों को देखकर ये पता चलता है कि ये शादी की तस्वीरें हैं। वही अभिनेत्री ने खुद ही इन तस्वीरों को क्लिक किया है। वे अपने हाथों की मेहंदी लोगों को फोटो के जरिए दिखा रही हैं ,और कई फोटो में नेहा ने अलग-अलग पोज में दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों में नेहा ने ब्लैक कलर का सूट पहने हुए दिख रही, इनका स्टाइलिश अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

मेंहदी वाले हाथो से क्लिक की फोटो (Photo clicked with henna hands)



कैटरीना विक्की की शादी की ये तस्वीरें हाल में ही नेहा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए शेयर की है। ब्लैक कलर के इस ट्रेडिशनल आउटफिट में नेहा का लुक वाकई कमाल का है। इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही वह कैप्शन में कुछ यूं लिखती है ' जबकि अंगद इस फ्रेम में है, और हो भी ना क्यों मेरे यार की जो शादी थी' इसके साथ ही अभिनेत्री अपनी सारी की सारी तस्वीरें अपने चुनिंदा दोस्तों को टैग करती है। गौरतलब है कि फैन जमकर अभिनेत्री की तस्वीरों पर कमेंट करते जा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'क्या बात है ,इतनी खूबसूरत मेहंदी 'वही दूसरे ने कुछ यूं लिखा' इस लुक में तो आप बेहद सुंदर दिख रही हैं'

सजी धजी ट्रेडिशनल लुक में दिखी नेहा (Neha was seen in a decorated traditional look)

इन तस्वीरों के साथ ही अभिनेत्री नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में नेहा पहले नाइट सूट में नजर आती हैं। वहीं अगले ही पल वह एकदम सज धज कर ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रही। फैंस को इनका शानदार अंदाज खूब पसंद आ रहा है। नेहा के इस दमदार वीडियो को अब तक 5 लाख से भी अधिक लोग देख चुके हैं।

Next Story