बॉलीवुड

Actress Nagma Cyber Fraud: नगमा को लगा 99,998 रुपये का चूना, एक्ट्रेस हुई साइबर फ्रॉड का शिकार

actres nagma
x

actres nagma

Actress Nagma Ke Sath Hua Cyber Fraud: एक्ट्रेस नगमा हुई साइबर फ्रॉड का शिकार.

Actress Nagma Hui Cyber Fraud Ka Shikar: बॉलीवुड एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन नगमा मोरारजी (Nagma Morarji) आज किसी परिचय के की मोहताज़ नहीं है. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्मे दी है. सुंदरता में सभी एक्ट्रेस को मात देने वाली एक्ट्रेस भले ही 48 साल की हो चुकी है. लेकिंन उनकी सुंदरता 22 साल की एक्ट्रेस की तरह ही निखरती है. आपको बता दे की हाल ही में खबर आ रही है की एक्ट्रेस के साथ साइबर फ्रॉड (Cyber Fraud) हुआ है.

Actress Nagma Morarji Ke Sath 99,998 RS दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक नगमा मोरारजी (Nagma Morarji) के फोन पर एक मैसेज आया था, जिसके बाद उन्होंने धोखे से लिंक को क्लिक कर दिया था फिर एक्ट्रेस को 1 लाख रुपये का चूना लगा गया. नगमा ने बताया कि जो मैसेज उनके फोन पर आया था वो प्राइवेट नंबर से नहीं था, बल्कि बैंक से जैसा आता है कुछ वैसा ही था.



Actress Nagma Morarji Ke Sath Hui Loot एक्ट्रेस नगमा मोरारजी (Nagma Morarji) के अलावा इस फ्राड का शिकार 80 लोग है जिन्हे एक्ट्रेस के साथ शिकार बनाया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक 28 फरवरी को हुए इस फ्रॉड में एक्ट्रेस को 99,998 रुपये गंवाने पड़े.

Actress Nagma Ke Account Se Paise Gayab सरकार की तरफ से कई बार एडवाइजरी जारी की गई थी. और सलाह दिया गया था की अपने अकाउंट से जुड़ी निजी जानकारी किसी से भी न शेयर करे और न ही किसी अनजान लिंक पर भी क्लिक करे.

Next Story