बॉलीवुड

एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ट्रेन से कूद जाना चाहती थीं, वजह जान रो देंगे आप

एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ट्रेन से कूद जाना चाहती थीं, वजह जान रो देंगे आप
x
कई कलाकार हैं जिन्होंने टीवी की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाने के बाद बॉलीवुड में कदम रखा और यहां भी सफल साबित हुए. इन कलाकारों की लिस्ट में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) भी शामिल हैं.

कई कलाकार हैं जिन्होंने टीवी की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाने के बाद बॉलीवुड में कदम रखा और यहां भी सफल साबित हुए. इन कलाकारों की लिस्ट में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) भी शामिल हैं. मृणाल ने टीवी में धमाल मचाने के बाद बॉलीवुड में कदम रखा और वह यहां भी सफल कलाकारों की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं. हर किसी की जिंदगी में कभी बुरा समय आता है. मृणाल की जिंदगी में भी आया था. जिसके बारे में उन्होंने हाल ही में बात की है. मृणाल ने बताया है कि यंग एज में उन्हें सुसाइड के ख्याल आते थे.

मृणाल ने रणवीर अल्लाहबदिया को दिए इंटरव्यू बताया है कि उन्होंने अपने माता-पिता को बैचलर ऑफ मास मीडिया करने के लिए बड़ी मुश्किल से मनाया था मगर जब उन्हें इसमें संतोष नहीं मिला तो उन्हें खुद पर डाउट होने लगा था. उन्होंने बताया कि उनके माता-पिता चाहते थे कि वह डेंटिस्ट बनें लेकिन उन्हें क्राइम जर्नलिस्ट बनना था या कुछ ऐसा करना था जिससे वह टीवी पर आ सकें. उन्होंने बड़ी मुश्किल से अपने पेरेंट्स को बीएमएम करने के लिए मनाया था.


आते थे सुसाइड करने के ख्याल

मृणाल ने कहा कि 15-20 साल की उम्र बहुत मुश्किल होती है. लोग खुद को ढूंढने की कोशिश करते हैं. उन्होंने कहा जो लोग नहीं सोच पाते हैं कि उन्हें क्या करना है फिर वह लो महसूस करने लगते हैं और सुसाइड करने के ख्याल आने लगते हैं. मृणाल ने अपने बारे में बताते हुए कहा- मैं लोकल ट्रेन से ट्रेवल करती थीं. मैं दरवाजे पर खड़ी होती थी और कभी-कभी मुझे फील होता था कि मैं इससे कूद जाऊं.

सताता था ये डर

मृणाल ने कहा उन पर काफी जिम्मेदारियां भी थीं. उस समय मुझे लगता था कि अगर मैं ये अच्छे से नहीं करुंगी तो मैं कहीं भी नहीं होंगी. मुझे लगता था कि 23 साल की उम्र में मेरी शादी हो जाएगी और मेरे बच्चे होंगे. जो मैं नहीं करना चाहती थी. मैं कुछ अलग करना चाहती थीं. उस समय मैं ऑडिशन भी देती थी. उस प्वाइंट पर लगता था कि मैं कुछ भी नहीं कर सकती हूं.

Next Story