बॉलीवुड

Actress Married Life: हेमा मालिनी और करीना कपूर से लेकर ये पांच अभिनेत्रियां बनी दूसरी पत्नी, जानिए!

Monika Tripathi
23 Nov 2021 5:33 PM GMT
Actress Married Life: हेमा मालिनी और करीना कपूर से लेकर ये पांच अभिनेत्रियां बनी दूसरी पत्नी, जानिए!
x

hema_kareena

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस (Actress Married Life) है जो शादीशुदा एक्टर की दूसरी पत्नी बनी है.

बॉलीवुड में जोड़ियां बनती और टूटती रहती है । यह बेहद साधारण सी बात है। लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसे स्टार्स भी हुए हैं। जिन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर ,दूसरे स्टार के साथ विवाह कर लिया और खास बात तो यह है कि दूसरी शादी उनके लिए काफी सफल रही ,तो चलिए जानते हैं।बॉलीवुड की कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में, जिन्होंने सेकंड मैरिज करके अपने जीवन को संवारा है।

हेमा और धर्मेन्द्र

हेमा मालिनी खुद को हेमा मालिनी खुद को खुशकिस्मत मानती है कि उन्हें धर्मेंद्र जैसा पति किस्मत से मिला। बता दें कि हेमा धर्मेंद्र की पहली पत्नी नहीं बल्कि दूसरी पत्नी है। धर्मेंद्र की पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है।

शिल्पा और राज कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी ने अपने हमसफर के रूप में राज कुंद्रा को चुना। राज के साथ वह हैप्पी मैरिड लाइफ इंजॉय कर रही हैं राज ने शिल्पा से पहले कविता नाम की महिला से शादी रचाई थी।

सैफ अली खान और करीना कपूर

पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान से निगाह करके करीना काफी खुश है।उनकी खुशी का अंदाजा आप उनकी सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट से लगा सकते है।

रवीना टंडन और अनिल थादानी

रवीना टंडन ने अनिल थदानी से विवाह किया था । अनिल थदानी ने पहली पत्नी को तलाक देकर रवीना को अपना हमसफ़र चुना था आज रवीना अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश है।

लारा दत्ता और महेश भूपति

एक्ट्रेस लारा दत्ता मशहूर टेबल टेनिस प्लेयर महेश भूपति की दूसरी पत्नी है। महेश भूपति ने लारा से पहले श्वेता जयशंकर से शादी के बंधन में बंधी थी। लेकिन बाद में दोनों अलग है।

Next Story
Share it