बॉलीवुड

पति अरबाज खान से तलाक़ के बाद खुश थी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, तो माँ की खुश देख बेटे अरहान खान ने कही बड़ी बात

पति अरबाज खान से तलाक़ के बाद खुश थी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, तो माँ की खुश देख बेटे अरहान खान ने कही बड़ी बात
x
पति अरबाज खान से तलाक़ के बाद खुश थी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, तो माँ की खुश देख बेटे अरहान खान ने कही बड़ी बात! Actress Malaika Arora was happy after divorce from husband Arbaaz Khan, then son Arhaan Khan said big thing after seeing mother's happy

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 48 साल की उम्र में भी काफी फिट है. एक्ट्रेस ने अरबाज खान से शादी की थी. शादी के 19 साल बाद दोनों ने तलाक़ ले लिया था. वही एक्ट्रेस मलाइका फिर अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ रहने लगी है. बता दे की अर्जुन और मलाइका दोनों ही सीरियस रिलेशन में हैं. और जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध सकते है.

मलाइका और अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) के तलाक के बाद कोर्ट ने दोनों के बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) की कस्टडी मलाइका अरोड़ा को दे दी थी. अरहान खान अब मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के साथ रह रहे है.

मलाइका ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके और अरबाज़ के तलाक की खबर पर बेटे अरहान ने कैसे रिएक्ट किया था. मलाइका कहती हैं कि, 'मैं अपने बच्चे को एक ऐसे माहौल में देखना चाहती थी जो कि खुशनुमा हो, ना कि वहां तनाव और लड़ाई झगड़ा देखने को मिले'. एक्ट्रेस के अनुसार, समय के साथ अरहान इस बात को समझ चुका था कि हम दोनों (मलाइका और अरबाज़) साथ रहने के बजाय अलग-अलग रहकर ज्यादा बेहतर और अच्छे इंसान होते हैं. मलाइका की मानें तो तलाक के बाद एक बार उनके बेटे ने कहा था, 'मां आपको खुश और मुस्कुराता हुआ देखकर अच्छा लगता है.

Next Story