बॉलीवुड

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने दी शादी के बाद दी Good News, मल्होत्रा खानदान में ख़ुशी की लहर

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने दी शादी के बाद दी Good News, मल्होत्रा खानदान में ख़ुशी की लहर
x
विवाह बंधन में बंधे एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और उनके पति सिद्धार्थ मल्होत्रा को करण जौहर से 3 फिल्मों का तोफा मिला है

बेस्ट कपल एवं हाल ही में विवाह बंधन में बंधे एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और उनके पति एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने विवाह के बीच ही अपने कार्य क्षेत्र को लेकर बड़ा निणर्य लिए है। वे जल्द ही अपनी तीन फिल्मों में नजर आएगें और इसके लिए उन्होने काम करना तय कर लिया है।

शादी को बनाया यादगार

दरअसल एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में राजस्थान जैसलमेर के सूर्यगढ़ के किले में पूरे धूमधाम के साथ विवाह किए है। विवाह के बाद से वे लगातर पार्टी अर्गनाइज कर रहे है। वे पहले दिल्ली में एक वेलकम पार्टी आयोजित की और फिर मुबंई में अपने फिल्मों सितारों के लिए एक रिस्पेशन पार्टी आयोजित की है। जिसमें बॉलीबुड के सभी नए और पुराने कलाकारों ने हिस्सा लेकर इस नई जोड़ी को अपना आर्शीवाद प्रदान किए है।

करण जौहर ने दिया तोफा

मीडिया खबरों के तहत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के विवाह कार्यक्रम में करण जौहर ने भी हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होने अपनी तीन फिल्मों के लिए एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का चयन करते हुए उन्हे शादी का बड़ा तोफा दे दिए है।

करण जौहर की फिल्म से की थी शुरूआत

दरअसल बॉलीबुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत भी करण जौहर की फिल्म से किया था। उन्होने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑद द ईयर में अपना पहला डेब्यू किया था। तो वही अपने इस स्टूडेंट को करण जौहर ने विवाह के साथ ही वर्कफ्रांट को लेकर भी बड़ा उपहार दे दिए है। जिसमें एक्ट्रेस कियारा आडवाड़ी भी काम करेगी।

Next Story