बॉलीवुड

14 बार प्रेग्नेंट होने पर नाकाम रही एक्ट्रेस Kashmira Shah, फिर Salman Khan ने करा दिया प्रेग्नेंट...

salman khan_kashmira shah
x

salman khan_kashmira shah

Kashmira Shah Salman Khan: कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) बॉलीवुड की कई फिल्म में नजर आ चुकी है.

Kashmira Shah Salman Khan: कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) बॉलीवुड की कई फिल्म में नजर आ चुकी है. बता दे की कश्मीरा शाह मशहूर एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की पत्नी है. दोनों की जोड़ी टीवी में काफी मशहूर है. कश्मीरा और कृष्णा की बॉन्डिंग के लोग दीवाने है. दोनों कपिल शर्मा के शो के दौरान करीब आये थे. और यही से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी. कश्मीरा और कृष्णा एक दूसरे को कई सालो से डेट कर रहे थे. और 2013 में शादी रचाई थी. वही 2017 में यह दोनों पेरेंट्स बने थे.

14 बार मां बनने में रही नाकाम

कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) बॉलीवुड की कई फिल्मो में नजर आ चुकी। शादी के पहले और बाद भी एक्ट्रेस ने लगभग 14 साल तक प्रेग्नेंट होने की कोशिश की थी. लेकिन वो हर बार नाकाम रही. उन्हें कभी सफलता नहीं मिल पाई है.मीडिया रिपोर्ट्स की मानें कश्मीरा ने IVF तकनीक से भी प्रेग्नेंट होने की कोशिश की थी. लेकिन उसमे से भी उन्हें दिक्कत होने लगी. हर बार नाकाम होने के बावजूद एक्ट्रेस ने हार नहीं मानी और सलमान खान के एक सलाह ने उन्हें प्रेग्नेंट कर दिया.

घर में गूंजी थी किलकारी

कश्मीरा शाह मशहूर एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) दोनों एक दूसरे से प्यार करते रहे है. शादी के 4 साल बाद एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हुई थी. सलमान खान ने कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह को सलाह दी थी कि वे सेरोगेसी के जरिए बेबी प्लान करें. कहते हैं कि सलमान खान की इस सलाह पर आगे बढ़ते हुए कश्मीरा और कृष्णा सेरोगेसी से दो बच्चों के पेरेंट्स बने थे.

बहरहाल, कहते ये भी हैं कि कश्मीरा अपने फिगर को लेकर बेहद कॉन्शियस थीं इस वजह से उन्होंने सेरोगेसी को चुना था. हालांकि, कश्मीरा की मानें तो ऐसा कुछ भी नहीं था और ये महज एक अफवाह थी.

Next Story