बॉलीवुड

एक्ट्रेस Kashmera Shah ने बताया! ये है Bedroom में Favorite Position

एक्ट्रेस Kashmera Shah ने बताया! ये है Bedroom में Favorite Position
x
एक्ट्रेस Kashmera Shah ने बताया! ये है Bedroom में Favorite Position! Actress Kashmera Shah told! Here is the Favorite Position in the Bedroom

एक्ट्रेस Kashmera Shah अक्सर सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है. कश्मीरा को एक हॉट एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है. बता दे की कश्मीरा मशहूर कॉमेडियन कृष्‍णा अभिषेक की पत्नी है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कश्मीरा ने अपने बेडरूम से जुड़े सीक्रेट्स शेयर किए हैं.


Kashmera Shah ने बताया कि बिस्‍तर पर बांए हिस्‍से पर लेटना उनका फेवरिट है. कश्मीरा ने कृष्णा अभिषेक की हरकत के बारे में बताते हुए कहा की जब एसी की वजह से कमरा ठंडा हो जाता है तो कृष्‍णा लगातार कंबल खींचते रहते हैं. कश्मीरा ने आगे कहा की हम दोनों को सुबह बेड में कॉफी चाहिए जो घर की मेड हमें लाकर देती है.

Kashmera Shah आगे बताती है की मुझे और कृष्‍णा को Kiss करना बहुत ज्यादा पसंद है. कश्मीरा कहती है की मुझे बेड में पायजामा पहनना पसंद है. लेकिन जो मेरे ऊपर सेक्सी लगता है वही मै पहन लेती हूँ.


Kashmera Shah ने बताया की बिस्तर में उनकी Favorite Position डॉगी स्‍टाइल है. कश्‍मीरा ने बताया की मै और कृष्णा लिविंग रूम में भी प्यार करते है.

Next Story