बॉलीवुड

एक्ट्रेस Karishma Tanna को 2 बार मिल चुका है धोखा, इन एक्टर ने बहुत रुलाया था

एक्ट्रेस Karishma Tanna को 2 बार मिल चुका है धोखा, इन एक्टर ने बहुत रुलाया था
x
एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ( Karishma Tanna) ने हाल ही में वरुण बंगेरा (Varun Bangera) से शादी कर ली है. लेकिन इससे पहले वो 2 एक्टर से धोखा खा चुकी है.

नई दिल्ली। बॉलीवुड और छोटे पर्दे में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ( Karishma Tanna) ने हाल ही में वरुण बंगेरा (Varun Bangera) से शादी कर ली है. बता दे की इन दिनों बॉलीवुड हो या टीवी एंड्रिसट्री दोनों में शादी का सिलसिला जारी है. आज हम आपको ( Karishma Tanna Affairs ) के अफेयर्स के बारे में बताने जा रहे है जो आपको शायद ही पता हो.



उपेन पटेल ( Upen Patel )

उपेन पटेल बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रह चुके है. हलाकि ज्यादा समय तक उपेन ने बॉलीवुड में जगह नहीं बना पाए. लेकिन उपेन एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना के रिलेशनशिप को लेकर चर्चे में रहे है. जानकारी के मुताबिक दोनों की मुलाक़ात 'बिग बॉस' ( Bigg Boss ) के आठवें सीज़न के दौरान हुई थी. इन दोनों का प्यार इस कदर बढ़ गया था की दोनों बिग बॉस के घर में ही रोमांस करने लगे थे. ये फेमस जोड़ी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई और दोनों का 2016 में ब्रेकअप हो गया.


पर्ल वी पुरी ( Pearl V Puri )

एक्टर पर्ल वी पुरी ( Pearl V Puri ) टीवी दुनिया के माने जाने एक्टर है. पर्ल वी और करिश्मा तन्ना दोनों एक साथ कई टाइम तक रिलेशनशिप में रह चुके है. बता दे की इन दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था और दोनों के बीच कुछ समय में ही ब्रेकअप हो गया. जानकारी तो यहाँ तक है की करिश्मा पर्ल वी से शादी करना चाहती थी. लेकिन पर्ल वी पुरी ( Pearl V Puri ) तैयार नहीं हुए और दोनों ने अलग होना ही सही समझा. ब्रेकअप के बाद करिश्मा तन्ना काफी रोई थी.

करिश्मा तन्ना टीवी पर्दे के अलावा बॉलीवुड में भी नजर आ चुकी है. जिस फिल्मो में करिश्मा तन्ना ने काम किया है वो कुछ इस तरह है. 'संजू' ( Sanju ) में वह विक्की कौशल ( Vicky Kaushal ) और संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) तक के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं.

Next Story