बॉलीवुड

48 साल की उम्र में तीसरी बार मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस काजोल? देवगन परिवार में ख़ुशी की लहर

48 साल की उम्र में तीसरी बार मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस काजोल? देवगन परिवार में ख़ुशी की लहर
x
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने अपनी फ़िल्मी दुनिया के करियर में एक से एक हिट फिल्मे दी है.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने अपनी फ़िल्मी दुनिया के करियर में एक से एक हिट फिल्मे दी है. आपको बता दे की इंडस्ट्री में काजोल का नाम माना जाना है. अजय देवगन की पत्नी होने के अलावा एक्ट्रेस ने खुद की पहचान बना रखी है. काजोल ने एक इंटरव्यू में बताया कि इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. आज वो जो भी है अपनी मेहनत से है. काजोल ने अपने करियर में काफ़ी चुनिंदा फ़िल्मों में काम किया है. बाज़ीगर, दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे, कभी खुशी कभी ग़म, माय नेम इज़ ख़ान और फ़ना जैसी फ़िल्मों में काजोल ने लीड रोल्स निभाये हैं. एक पार्टी से निकलते हुए काजोल को स्पॉट किया गया, और अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनसे तरह तरह के सवाल पूछ रहे हैं, और उनके प्रेग्नेंट होने की कयास लगा रहे हैं. दरअसल पिछले साल एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हुआ था जिसके बाद एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की खबर वायरल होने लगी थी.


वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, क्या वह (kajol) प्रेग्नेंट हैं? तो इसी तरह से दूसरे यूजर ने भी लिखा, ओह माय गॉड वह प्रेग्नेंट हैं! इसके अलावा भी कई यूजर्स इसी तरह से अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आए, हालांकि कई लोगों ने काजोल के सपोर्ट में भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

एक यूजर ने लिखा, 'दोस्तों कृपया उन्हें सांस लेने दें ... मैं उनका प्रशंसक नहीं हूं लेकिन उनकी उम्र को देखो वह स्वाभाविक दिखती है, उनकी सराहना करें ... 2 बच्चों की मां .... मुझे यकीन है कि वह तुम्हारी मां से कहीं ज्यादा हॉट है। इसी तरह से एक अन्य ने भी लिखा, 'हर कोई बॉडी शेमिंग क्यों कर रहा है? कृपया लोग सम्मान करें, जियो और जीने दो।

Next Story