बॉलीवुड

एक्ट्रेस Jhanvi Kapoor का दावा ऐश्वर्या से पहले अभिषेक बच्चन से हो चुकी है शादी? शादीशुदा है एक्टर, जाह्नवी ने काट ली हांथ की कलाई, पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ था केस

एक्ट्रेस Jhanvi Kapoor का दावा ऐश्वर्या से पहले अभिषेक बच्चन से हो चुकी है शादी? शादीशुदा है एक्टर, जाह्नवी ने काट ली हांथ की कलाई, पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ था केस
x
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. बता दे की एक्टर अभिषेक बच्चन ने विश्वसुन्दरी, एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से 20 अप्रैल, 2007 में शादी रचा ली थी.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे, एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. बता दे की एक्टर अभिषेक बच्चन ने विश्वसुन्दरी, एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से 20 अप्रैल, 2007 में शादी रचा ली थी. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते है. जैसा की आप लोग जानते है की एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या रॉय एक दूसरे से बेहद प्यार करते है. अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या से पहले कई एक्ट्रेस को डेट किया था. कई एक्ट्रेस ये भी चाहती थी की एक्टर अभिषेक बच्चन शादी के बंधन में न बंधे. लेकिन क्या आपको पता है की एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) भी उन लिस्ट में शामिल थीं जिन्होंने अभिषेक की शादी रोकने के लिए अपनी कलाई काट ली थी.

Jhanvi Kapoor ने काटी ली थी अपनी कलाई

बताते चले की एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी (Abhishek Bachchan Aishwarya राय Wedding) 20 अप्रैल, 2007 को चल रही थी. इसी दौरान एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) ने अपने हाँथ की कलाई काट ली थी. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने दावा किया था की एक्टर अभिषेक बच्चन से पहले ही ही उनकी शादी हो चुकी है और वो उनकी पहली पत्नी हैं. एक्ट्रेस ने फिर मीडिया के सामने अपनी कलाई काट ली थी और जुहू पुलिस स्टेशन में उन्होंने एक केस फाइल करने की भी कोशिश की.



एक्ट्रेस ने किये थे दावे

जाह्नवी कपूर ने मीडिया के सामने हाँथ काट लिए थे. यही नहीं एक्ट्रेस ने अभिषेक पर चीट करने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा की उनकी बात दबा दी गई. वही अभिषेक बच्चन ने उन आरोपों को झुठलाया था. आपको बता दे की हम जिसकी बात कर रहे है वो श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) नहीं है. बल्कि वो एक मॉडल और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) हैं.

Next Story