बॉलीवुड

Actress First Karwa Chauth: कैटरीना, आलिया सहित इन एक्ट्रेस का पहला करवा चौथ, चांद की तरह खूबसूरत दिखने कर रहीं ऐसी तैयारी

Actress First Karwa Chauth: कैटरीना, आलिया सहित इन एक्ट्रेस का पहला करवा चौथ, चांद की तरह खूबसूरत दिखने कर रहीं ऐसी तैयारी
x
Bollywood Actress First Karwa Chauth : करवा चौथ व्रत के लिए अब ज्यादा समय नही बचा है और ऐसे में सेलिब्रिटी भी इस व्रत की तैयारी में लग गई हैं.

Bollywood Actresses First Karwa Chauth : पति की लम्बी उम्र की कामना को लेकर सुहागिन महिलाएं करवां चौथ (Karwa Chauth) का उपवास रखती हैं। इस व्रत में सेलीब्रेटी भी पीछे नही हैं। करवा चौथ उन सेलिब्रिटी के लिए खास होगा जो इस वर्ष विवाह बंधन में बंधी है और उनका पहला करवा चौथ पड़ रहा है। इस वर्ष 13 अक्टूबर को करवा चौथ मनाया जा रहा है। समय नजदीक आने के साथ ही सभी इसके लिए तैयारी में जुट गई है।

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर



Alia Bhatt-Ranbir Kapoor : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इस वर्ष ही विवाह करके अपने दाम्पत्य जीवन की शुरूआत की है। ऐसे में आलिया के लिए यह व्रत काफी अहम है। आलिया के लिए यह पहला करवा चौथ है। जिसके चलते हर किसी की नजर है कि आलिया करवा चौथ को किस तरह से सेलीब्रेट करती है।

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल



Katrina Kaif-Vicky Kaushal : बॉलीवुड में काम करने के साथ ही शादी को लेकर चर्चा में रही कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के लिए भी करवा चौथ (Karwa Chauth) काफी अहम है। उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है कि यह कपल किस तरह से करवा चौथ मनाएगा और कैटरीना अपनी खूबसूरती को और कितना निखारती है।

मौनी राय-सूरज नाबियार



Mouni Roy And Suraj Nambiar : फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाने वाली मौनी राय और सूरज नाबियार के लिए भी यह करवा चौथ को लेकर चर्चा हो रही है। मौनी राय इस व्रत को किस तरह रखती हैं और उसे सेलीब्रेट करती हैं।

शीतल ठाकुर-विक्रांत मैसी



Sheetal Thakur-Vikrant Massey : शीतल ठाकुर के लिए पहला करवा चौथ है। शीतल और विक्रांत अक्सर हर उत्सव को बड़े ही उत्साह के साथ मनाते हैं। शीतल अक्सर ट्रेडिनशल रहती हैं। वहीं करवा चौथ यह कपल किस तरह से सेलीब्रेट करता है यह तो आने वाले समय में ही सामने आएगा।

Next Story