बॉलीवुड

Aashram 3 में बाबा निराला के जाल में फंसी एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, बाबा दिन-रात बनाएंगे शारीरिक संबंध

Aashram 3 में बाबा निराला के जाल में फंसी एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, बाबा दिन-रात बनाएंगे शारीरिक संबंध
x
Aashram 3 में बाबा निराला के जाल में फंसी एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, बाबा दिन-रात बनाएंगे शारीरिक संबंध! Actress Esha Gupta caught in Baba Nirala's trap in Aashram 3, Baba will make physical relations day and night

Aashram 3 वेब सीरीज के रिलीज होने के पहले ही ईशा गुप्ता ने अपने रोल को लेकर हाल में एक बयान दिया है। वही बॉलीवुड की अभिनेत्री अपकमिंग वेब सीरीज में बोल्डनेस की सारी हदें पार करती हुई नजर आएंगी।

ऐसा माना जा रहा है कि आश्रम 3 वेब सीरीज इस और भी दिलचस्प कहानी लेकर आएगी। कहानी के साथ ही बॉलीवुड की सुपरबोल्ड अभिनेत्री ईशा गुप्ता इस वेब सीरीज में अपनी बोल्डनेस के जरिए जमकर धमाल मचाने वाली है। वेब सीरीज रिलीज होने के पहले ही ईशा गुप्ता ने आश्रम को लेकर कुछ खास बातें बताई। ईशा ने बताया कि वह कैसे निराला बाबा के चंगुल में फंस गई।

ईशा वेब सीरीज को लेकर काफी उत्साहित दिखी

आश्रम 3 वेब सीरीज ईशा काफी बोल्ड अंदाज में नजर आएगी इसकी झलक लोगो को ट्रेलर से मिल गई है। वेब सीरीज में ईशा की छवि स्पेशलिस्ट के तौर पर है। वो निराला बाबा की प्रतिष्ठा को ऊपर उठाने में उनकी काफी मदद करते हुए नजर आएंगी।ईशा के लिए के वेब सीरीज में काम करना किसी बड़े ख्वाब के पूरे होने जैसा है। जाने अनजाने में ही सही अभिनेत्री की हसरत पूरी हो गई।

ट्रेलर को देखकर फैंस उत्साहित हो गए

आपको मालूम होगा कि आश्रम 3 के 59 सेकंड के ट्रेलर ने दर्शकों को काफी उत्साहित कर दिया है। इस वेब सीरीज में बॉबी देओल निराला बाबा के रोल में नजर आएंगे ।वहीं ट्रेलर में अभिनेत्री कि 6 बार झलक देखने को मिलती है । ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं ईशा गुप्ता इस हैं सीरीज के जरिए दर्शकों को अपना दीवाना बनाने की पूरी तैयारी में है।



ईशा की डायलॉग काफी धांसू है

वेब सीरीज ईशा गुप्ता के आउटफिट का जिक्र करें तो ये सुर्ख लाल रंग की साड़ी में नजर आएंगी तो कहीं कहीं ये बॉर्डर वाली साड़ी में बेहद बोल्ड अवतार में दिखाई दे रही है। ट्रेलर को देखकर ये भी लगता है कि ईशा गुप्ता के इस वेब सीरीज में कुछ ऐसे डायलॉग है ,जोकि ट्रेलर को काफी दिलचस्प बनाता है। उन्हीं में से एक डायलॉग ये है 'बाबा जी आपकी की सदा ही जय हो, मैं आपके भीतर जो भगवान है ,मैं उसे पूरी दुनिया के सामने निकालकर ही दम लूंगी।'

Next Story