बॉलीवुड

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने रातो-रात छोड़ा देश? चले गए समंदर पार, सामने आई वजह?

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने रातो-रात छोड़ा देश? चले गए समंदर पार, सामने आई वजह?
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति विराट कोहली इन दिनों चर्चे में है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति विराट कोहली इन दिनों चर्चे में है. बताते चले की अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दूसरी बार पिता बनने जा रहे है. इस बीच कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ एक भी टेस्ट मार्च नहीं खेले है. सीरीज होने के पहले की विराट ने BCCI से निजी काम को लेकर छुट्टी मांग ली है. दरअसल लम्बे समय से सोशल मीडिया में खबर वायरल हो रही है की एक्ट्रेस विराट के दूसरे बच्चे को जन्म देने जा रही हैं. चलिए जानते है की लेटेस्ट अपडेट्स में क्या दावा किया जा रहा है.

बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने खुलासा

अगले कुछ दिनों में नया बेबी पैदा होगा आशा है कि यह बच्चा महान क्रिकेटर के पिता की तरह भारत को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाएगा या फिर मां को फॉलो करेगा और फिल्म स्टार बनेगा' ? हर्ष गोयनका का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके इस ट्वीट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ही बात कर रहे हैं। हालांकि फैन्स को इस खबर को सुन बेहद ही खुश हैं और सोशल मीडिया पर खुशी की लहर छा गई है।


Anushka Sharma, virat kohli, bollywood news, entertainment news, Anushka Sharma Delivery Date , Anushka Sharma Second Baby , Anushka Sharma Second Delivery , Anushka Sharma news , Anushka Sharma Virat kohli became parents , Anushka Sharma Second time mother , Anushka Sharma Virat Kohli Second child , Anushka Sharma virat kohli daughter , Anushka Sharma daughter name , Vamika

यही नहीं कुछ महीने पहले एबी डिविलियर्स ने भी अनुष्का शर्मा के प्रेग्नेंट होने की खबर का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि हां अब दूसरा बेबी आने वाला है विराट के लिए यह फैमिली टाइम है और उनके लिए यह समय जरूरी भी है।

Next Story